Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पर स्थित सांसद कार्यालय पार्क में आदर्श निवेशकों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई, जिस पर जिले के 65 से अधिक निवेशकों ने चित्तौड़गढ़ सांसद कार्यालय स्थित पार्क में पहुंचकर बैठक में भाग लिया. चित्तौड़गढ़ जिला स्तर पर आदर्श पीड़ित संघर्ष समिति बनाई गई, जिसमें पदाधिकारीयों को नियुक्त किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समिति के नवनियुक्त पदाधिकारियों में संरक्षक प्रभु लाल पाटीदार घोड़ाखेड़ा, अध्यक्ष अनिल खटोड़ चितौड़गढ़, उपाध्यक्ष दीपक अग्रवाल चितौड़गढ़, कोषाध्यक्ष सूरज सिंह भाटी चितौड़गढ़, सचिव विष्णु शंकर आचार्य भादसोड़ा, सहसचिव राजमल तेली डूंगला, महामंत्री नारायण समदानी, सत्यनारायण समदानी, सह मंत्री रमेश शर्मा ताराखेड़ी कपासन को नियुक्त किया गया. 


अन्य पदाधिकारियों में कमलेश तलेसरा भादसोड़ा, अनिल पोरवाल सांवलिया जी, पप्पू लाल पाटीदार भूत खेड़ा को उपखंड क्षेत्र स्तर पर पीड़ित निवेशक संघर्ष समिति के पदाधिकारी नियुक्त किया गया. कपासन से भेरूलाल शर्मा, गंगरार से लक्ष्मण अहीर, चितौड़गढ़ से हेमराज कलानी, निंबाहेड़ा से गोपाल कुमावत, मंगलवाड़ से मथुरा लाल पाटीदार, बड़ीसादड़ी से बलवंत जैन, बेगूं से अनिल कुमार शर्मा आदि सभी को निवेशकों की सर्वसम्मति से ब्लॅाक अध्यक्ष नियुक्त किया गया. 


यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया


निवेशकों का आदर्श सोसाइटी में फंसे हुए भुगतान को वापस लेने के लिए केन्द्र और राज्य सरकारों को मीडिया के माध्यम से निवेदन किया है कि 4 सालों से निवेशकों ने भुगतान के लिए रैलीयों, ज्ञापन, धरना प्रदर्शन, लाखों ट्वीट, लाखों पोस्टकार्ड लिखने के साथ विभिन्न माध्यमों से अवगत कराया गया लेकिन केन्द्र और राज्य सरकारों द्वारा निवेशकों को भुगतान वापस दिलाने के लिए कोई उचित कदम नहीं उठा रही है, इसलिए सरकारों के प्रति निवेशकों में रोष व्याप्त है और सभी निवेशक आगामी चुनावों में वोट नहीं देकर नोटा पर वोट देंगे. साथ ही निवेशकों ने एक बड़ा आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है.


Reporter: Deepak Vyas


चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड


'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'


IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार