Chittorgarh: खेलों के महाकुंभ का शुभारंभ शनिवार को बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया.आयोजन में उमड़े बेगूं विधानसभा क्षेत्र के जनसैलाब को राजनीतिक दृष्टि से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व विधायक डॉ. सुरेश धाकड़ के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बेगूं विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से टिकट लेने के लिए तीन दर्जन से अधिक प्रभावी चेहरे जोर आजमाइश कर रहे हैं.


11 हजार महिलाओं ने सिर पर कलश धारण  किया


बेगूं के बलवंत गांव के चारभुजा नाथ मंदिर से आयोजन स्थल तक निकाली गई कलश यात्रा में विधानसभा क्षेत्र बेगूं की 11 हजार महिलाओं ने सिर पर कलश धारण कर चिलचिलाती धूप में भी करीब 2 किलोमीटर पैदल चल कर सभी को चौंका दिया.


कलश यात्रा के दौरान जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने भी बहन बेटियों के बीच जमकर नृत्य का आनंद लिया.अपने समर्थन में उमड़े जनसैलाब को देखकर पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ पूरी तरह गदगद रहे.


इस भव्य आयोजन में बेगूं विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष, भाजपा के जिला परिषद सदस्य, सरपंच एवं पार्टी पदाधिकारियों ने जिला प्रमुख धाकड़ के समर्थन में अपने अपने क्षेत्र से अधिकाधिक महिलाओं को लेकर पहुंचने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी.आयोजन स्थल पर खेलों के महाकुंभ ध्वजारोहण जिला प्रमुख धाकड़ ने उज्जैन के महंत उमेशा नन्द महाराज के हाथों करवाया एवं मंच के माध्यम से राजस्थान सरकार को चेतावनी देते हुए क्या कुछ कहा, आपको सुनाते हैं.


रिपोर्टर- अरुण वैष्णव


ये भी पढ़ें- Jaipur: काम आई दुआ,जोबनेर में अक्षित ने जीती जिंदगी से जंग, ऑपरेशन हुआ सक्सेस फुल