Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के मंडफिया स्थित मेवाड़ के श्री कृष्ण धाम भगवान श्री सांवलिया सेठ के मंदिर में इस बार भक्तों की ओर से रिकॉर्ड तोड़ 19 करोड़ 7 लाख 63 हजार 755 रुपये का चढ़ावा चढ़ाया गया है, जो कि महीने भर के चढ़ाए गए चढ़ावे में अब तक प्राप्त होने वाली सर्वाधिक राशि बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस राशि में ऑनलाइन और मनीऑर्डर से लगभग 3 करोड़ 49 लाख 13 हजार 471 रुपये भी शामिल है. पिछले 7 दिनों से भंडारे में प्राप्त राशि की काउंटिंग चल रही थी. गुरुवार को पांचवें राउंड में 12 लाख 8 हजार 284 रुपये की काउंटिंग के साथ भंडारे में प्राप्त पूर्ण चढ़ावे की काउंटिंग पूरी हो गई, जिसमें 19 करोड़ रुपयों से अधिक का चढ़ावा प्राप्त हुआ है. वहीं भगवान श्री सांवलिया सेठ को चढाए सोने चांदी का तौल बुधवार को ही कर लिया गया था. जिसमें 505 ग्राम 50 मिलीग्राम सोना और 88 किलो 877 ग्राम चांदी प्राप हुई थी.



आपको बता दें कि ऐसा माना जाता है कि भगवान श्री सांवलिया सेठ को बिजनेस पार्टनर बनाने पर भक्तों को बिजनेस में कभी भी घाटा नही होता. इन भक्तों में छोटे काश्तकार से लेकर बड़े बिजनेसमैन तक शामिल है. प्रदेश ही नही बल्कि देश और विदेश में भी भगवान श्री सांवलिया सेठ के भक्त रूपी बिजनेस पार्टनर हैं, जो श्रद्धा अनुरूप 2 परसेंट से लेकर 50-50 परसेंट शेयर के साथ भगवान श्री सांवलियाजी सेठ को बिजनेस पार्टनर बनाते हैं और बिजनेस प्रॉफिट का शेयर भगवान को मंदिर में चढ़ाते है. 



भगवान के इस तरह के भक्तों का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी के साथ चढ़ावे के रूप में प्राप्त राशि भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है और पिछले सभी रिकॉर्ड टूटते जा रहे हैं.