Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ सहकारी भूमि विकास बैंक लिमिटेड की कमान कपासन के पूर्व विधायक बद्रीलाल जाट सिंहपुर के हाथ में आ गई है. बद्रीलाल जाट ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 8 मत से हराकर विजयश्री हासिल की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा कार्यकर्ता से ही था मुकाबला


मजेदार बात यह है कि चुनावी मैदान में भाजपा समर्थित बद्रीलाल जाट का मुकाबला भाजपा कार्यकर्ता से ही था. इसी प्रकार वाइस चेयरमैन भी भाजपा के प्रत्याशी ही निर्वाचित घोषित किए गए.


भूमि विकास बैंक के पूर्व चेयरमैन कमलेश पुरोहित ने बताया कि गोपाल धाकड़ और सीताराम अहीर पार्टी कार्यकर्ता ही है. दोनों ने नामांकन पत्र भर दिए थे. हालांकि दोनों ही अपने पर्चे वापस लेना चाहते थे लेकिन अब तक समय सीमा निकल चुकी थी ऐसे में मतदान कराया गया.


निर्वाचन अधिकारी श्रवणलाल कुमावत ने बताया कि संचालक मंडल के चेयरमैन पद के लिए बद्रीलाल जाट सिंहपुर और गोपाल लाल धाकड़ तथा वाइस चेयरमैन पद के लिए मदन लाल धाकड़ और सीताराम द्वारा नामांकन पत्र पेश किया गया था. जांच के बाद सभी के नामांकन पत्र वैध पाए गए. एक पद के लिए 2 से अधिक के प्रत्याशी मैदान में थे, ऐसे में मतदान कराया गया.


गोपाल लाल धाकड़ को 2 मत हासिल हुए


मतदान प्रक्रिया के बाद मतगणना शुरू हुई. जिनमें चेयरमैन पद के लिए 12 सदस्यों में से बद्रीलाल जाट सिंहपुर को 10 तथा गोपाल लाल धाकड़ को 2 मत हासिल हुए और बद्रीलाल विजेता घोषित किए गए. इसी प्रकार वाइस चेयरमैन पद के लिए मदन लाल धाकड़ और सीताराम के बीच मुकाबला हुआ. मदन लाल धाकड़ को विजेता घोषित किया गया.


दोनों ही पार्टी प्रत्याशियों की जीत के बाद विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक सहित पार्टी के तमाम नेता कूमभानगर बाईपास स्थित भूमिविकास बैंक परिसर पहुंचे और विजेता प्रत्याशियों को फूल मालाओं से लाद दिया.


यह भी पढ़ें-राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा


यह भी पढ़ें- दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम