chittorgarh news: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं पुलिस अफीम तस्कर तस्कर सूरजनाथ उर्फ शेरू को एनडीपीएस के एक मामले में छानबीन के लिए नीमच जिले के छायन गांव लेकर गई थी.घटना शनिवार रात साढ़े 8.30 बजे की है. बेगूं थाना प्रभारी भगवान लाल और 4 अन्य पुलिसकर्मी के साथ अफीम तस्कर सूरज नाथ को नीमच लेकर गए थे. आरोपी को बेगूं पुलिस ने 3.50 किलो अफीम के मामले में पकड़ा था. आरोपी सूरज ने छायन गांव (नीमच) के एक व्यक्ति से अफीम लेने की बात कबूल की थी. पुलिस उसी व्यक्ति की तलाश और बाकी के सबूत जुटाने छायन गांव गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- जब आमने-सामने हुए वसुंधरा राजे-सचिन पायलट तो मुस्कुरा कर किया अभिवादन, सियासी गलियारे में बना चर्चा का विषय


 इसी दौरान आरोपी सूरज एक मकान की बालकनी से कूदकर फरार हो गया. इसके बाद आनन-फानन में बेगू पुलिस ने तुरंत नीमच सिटी पुलिस को घटना की जानकारी दी इसके बाद नीमच सिटी पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें रवाना कर दी हैं नीमच सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 224 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें- 10 रुपए में 72 किमी चलती है ये जीप, झुंझुनू के कन्हैयालाल ने बनाई देसी इको फ्रेंडली कार​


नीमच सिटी प्रभारी करणी सिंह शक्तावत ने बताया कि बेगू थाना पुलिस की टीम 3.5 किलो अफीम के मामले में आरोपी को छायन गांव लेकर गईं थी बेगू थाना प्रभारी भगवान लाल ने इसकी जानकारी नीमच सिटी थाने पर दी है. धारा 224 के तहत प्रकरण कर दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही हैं. रात में ही पुलिस की टीम को आरोपी की तलाश के लिए रवाना कर दिया गया है.