Chittorgarh news:  बीजेपी के चित्तौड़गढ़ जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट,पूर्व जिला प्रमुख डॉ सुरेश धाकड़,भाजपा किसान नेता कमलेंद्र सिंह हाड़ा, सांसद प्रवक्ता रघु शर्मा एवं पूर्व प्रधान एवं जिला संयोजक देवी सिंह राणावत के नेतृत्व में शुक्रवार दोपहर को विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेगूं के बड़ा बालाजी से नए बस स्टैंड तक पैदल मार्च निकालकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के तुगलकी फरमान के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा जिलाध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट एवं सभी वक्ताओं ने 4 वर्ष के डोडा चुरा तोल के आदेश को पूरी तरह अव्यावहारिक बताते हुए कहा कि डोडा चूरा हर साल बारिश तथा मौसम की वजह से खराब हो जाता है.ऐसे में सरकार का 4 वर्षों का डोडा चुरा तोल आदेश तुगलकी फरमान है.


भाजपा नेताओं ने कांग्रेस राज में हो रहे भ्रष्टाचार एवं जन विरोधी नीतियों को जमकर कोसा तथा महिला उत्पीड़न एवं मासूम बालिकाओं के साथ हो रहे दुराचार के मामलों को लेकर सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया.


इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं किसानों ने डोडा चुरा तोल के आदेश को वापस लेने एवं अघोषित बिजली कटौती को बंद करने तथा प्रदेश में खुलेआम घूम रहे अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई.


Reporter- Om Prakash


ये भी पढ़ें- चूरू- 5 अगस्त से शुरू राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलंपिक खेल, 1 लाख 49 हजार 924 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा