Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में एक दलित महिला का गांधीनगर स्थित गोपाल गौशाला के बाहर बैठकर हरा चारा बेच कर अपने परिवार का गुजर बसर करना उसके पड़ोसी बड़े व्यवसायी को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने सरिए से हमला कर महिला को गंभीर रूप से घायल दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला के सिर पर 10 टांके आए है और फिलहाल उसका चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला चित्तौड़गढ़ सीटी कोतवाली थानाक्षेत्र का है. महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी मीरा पिछले 12 सालों से गौशाला के सामने नगर परिषद की ओर से स्थापित टीन के नीचे बैठकर गौशाला में आए सेवादारों को हरा चारा बेचा करती थी. करीब दो साल पहले गोशाला के सामने रहने आए कमल जैन नाम के व्यक्ति को उसके घर व उसकी दुकान के नजदीक मीरा का चारा बेचना नागवार था.


महिला के पति ने कहा कि ऐसे में वो आए दिन महिला से लड़ाई झगड़ा किया करता था. इसी द्वेषता के चलते उसने महिला के सिर पर सरिए से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिवार के लोग महिला को लहूलुहान हालात में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. तो पीछे से आरोपी कमल जैन ने बुल्डोजर चला कर चारा बेचने वालों के बैठने के लिए लगवाया टीन शेड भी उखाड़ दिया. महिला के पति का कहना है कि आरोपी कमल जैन के रसूखदार व्यक्ति है, इस वजह से उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बावजूद अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई.