Chittorgath Crime : जिले के रावतभाटा स्थित राजकीय बालिका प्रवेशिका संस्कृत विद्यालय झालर बावड़ी में टीचर्स की ट्रेनिंग के दौरान शराब के नशे में स्कूल पहूंचे एक शिक्षक ने अपने खिलाफ कार्रवाई की बात कही जाने पर महिला सीबीईओ को गोली मारने की धमकी दे डाली.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी शिक्षिक का नाम धारासिंह गुर्जर बताया जा रहा है, जो कि रावतभाटा के राजकीय बालिका एकलिंगपूरा में पोषाहार प्रभारी के पद पर पोस्टेड है। आरोपी पर सीबीईओ कार्यालय में कार्यरत एक महिला कर्मी को मोबाइल फोन पर मैसेज करके परेशान करने और उसके पति को धमकाने के भी आरोप लगे है.

वहीं ताजा मामलें में आज दोपहर को आरोपी शिक्षिक धारा सिंह गुर्जर शराब के नशे में झालर बावड़ी स्कूल में आयोजित टीचर्स ट्रेनिंग में आया और वाहन पार्किग एरिया में जमीन पर गद्दा बिछाकर सो गया.


इसकी जानकारी मिलने पर सीबीईओ राजबीरी देवी मौके पर पहुंची और शिक्षक को नशे में स्कूल आने पर कार्रवाई की बात कही, जिस पर शराब के नशे में धुत्त शिक्षक धारासिंह गुर्जर सीबीईओ राजबीरी देवी को ही गोली मारने की धमकी देने लगा.


शराबी शिक्षक धारा सिंह ने सीबीईओ से कहा कि सस्पेंड करना है करना है कर दो, मेरे पास 60 बीगा जमीन है, कमा कर खा लूँगा। लेकिन सस्पेंड होने के बाद मैं भी किसी को चैन से जीने नही दूंगा. सबको गोली मार दूंगा.

आरोपी शिक्षक की बढ़ती हरकतों को देख सीबीईओ ने रावतभाटा पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहूंचे पुलिस जाब्ते ने आरोपी शराबी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।