Firing on BJP leader​: चितौड़गढ़ पंचायत समिति गंगरार के पूर्व प्रधान रहे देवीलाल जाट पर शुक्रवार रात को फायरिंग हुई हैं. यह घटना उस समय हुई जब जाट अपने होटल से घर लौट रहे थे. इस दौरान सामने एक कार ने टक्कर मार दी और उसमें सवार लोगों ने फायर किए. इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग थाने के सामने एकत्रित हुए हैं. गंगरार पुलिस थाने पर भी रिपोर्ट दी गई है. पुलिस ने भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता देवी लाल जाट पर फायरिंग
जानकारी में सामने आया कि गंगरार पंचायत समिति के पूर्व प्रधान और भाजपा नेता देवी लाल जाट पर रात 8 बजे बाद फायरिंग हुए है. इस संबंध में देवीलाल जाट ने पुलिस थाने पर रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया कि वह अपनी होटल नंद पैलेस से कार में सत्यनारायण शर्मा के साथ घर आ रहा था. इस दौरान कार सत्यनारायण शर्मा चला रहा था. मार्ग में राजधानी होटल से पहले सर्विस रोड पर सामने से स्कॉर्पियो आई, जिसे भैरू चला रहा था. ईश्वर सिंह साइड में बैठा था और राजू सहित पांच सात अन्य लोग भी बैठे हुए थे. इन्होंने प्रार्थी की कार को से टक्कर मार दी. बाद में ईश्वरसिंह और भैरू ने नीचे उतर कर 3-4 फायर कर दिए.


आरोपियों ने यह घटना नंगा का खेड़ा में की गई मारपीट को लेकर दर्ज कराएं प्रकरण को लेकर की है. पुलिस ने पूर्व प्रधान की रिपोर्ट पर जांच शुरू कर दी है. इधर, घटना की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने के बाहर एकत्रित हो गए. पूर्व प्रधान देवीलाल जाट की ओर से गंगरार थाने में रिपोर्ट दी गई है. गंगरार थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इस पर पुलिस अधीक्षक अर्जुन सिंह भी गंगरार थाने पहुंचे हैं. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.


आक्रोशित भीड़ ने जमकर नारेबाजी की
एडिशनल sp अर्जुन सिह शेखावत, एसडीएम रामसुख गुर्जर, डिप्टी सीताराम बैरवा तहसीलदार गजराज मीणा पूर्व जिला प्रमुख भेरू सिंह पूव प्रधान देवी लाल जाट चौहान जिला मंत्री सत्यनारायण मेनारिया जनप्रतिनिधिगण एवं बड़ी तादात के लोग उपस्थित थे. रात को गंगरार के पूर्व प्रधान देवी लाल पर हुई फायरिंग की घटना में आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई. जिसे लेकर देवी लाल, जाट के समर्थक थाने के बाहर टेंट लगाकर धरने पर बैठे हैं. आक्रोशित भीड़ ने जमकर नारेबाजी की.


Reporter-Deepak Vyas