चित्तौड़गढ़: जिले में सोमवार को मूसलाधार बरसात ने सड़कों को भी तालाब बना दिया. शहर में बारिश के कारण सड़कों पर पानी बहने लगा. सबसे ज्यादा बारिश निम्बाहेड़ा में हुई. उसके बाद भदेसर क्षेत्र में ज्यादा बारिश हुई. श्रीसांवलियाजी मंदिर के बाहर लगे ठेले भी पानी में डूबते हुए नजर आए. बाइक हो या कार सब पानी के अंदर दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 वहीं, निम्बाहेड़ा में भी सड़के तालाब के रूप में नजर आने लगी. निंबाहेड़ा-मंगलवाड मेगा हाईवे पर स्थित भैरव घाटी के पास नाला अवरुद्ध होने के कारण सड़क पर 5 फीट पानी भर गया, जिससे बीच में सवारियों से भरी हुई एक बस फंस गई. दरअसल, भैरव घाटी के पास माइंस में जाने वाले रास्ते की पुलिया पर माइंस मालिक के द्वारा वाहन निकालने के लिए मिट्टी का भराव कर दिया, जिसके कारण हाईवे पर 5 फीट तक पानी भर गया है.


 इस दौरान निंबाहेड़ा की ओर से आ रही सवारियों से भरी निजी बस पानी के बीच में आते ही बंद हो गई. इस दौरान निकुंभ थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जेसीबी के जरिए रास्ते से ग्रेवल हटवा कर पानी की निकासी की. इस दौरान गिरदावर उदय लाल रेबारी, पटवारी माधु लाल जाट भी मौके पर पहुंचे. करीब आधे घंटे बाद बस को निकाला गया. सड़क के दोनों और वाहनों की कतारें लग गई.


इसी हाईवे पर 500 मीटर दूर बहने वाली गांगली नदी उफान पर आने से पुलिया के ऊपर 2 से 3 फीट पानी बहने के कारण 2 घंटे से ज्यादा समय तक घंटे तक रास्ता रुका रहा. वहां भी दोनों तरफ के वाहनों की कतारें लगती रही. नदी की पुलिया पर बहते पानी को देखने के लिए बड़ी संख्या में आसपास के लोग पहुंचे.


Reporter- Deepak Vyas


ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें