Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ नगर परिषद सभापति और महिला मित्र के कथित वायरल वीडियों में नया राजनैतिक मोड़ आ गया है. वायरल वीडियों में दिखाई दे रही महिला की ओर से कोर्ट के मार्फत चित्तौड़गढ़ सदर थाने में विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या के खिलाफ केस दर्ज



महिला ने विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या सहित विधायक के ऑफिस में काम करने वाले दिलीप धाकड़ नाम के शख्स और नगर परिषद में काम करने वाली मोनिका जैन के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.



कोर्ट के आदेश पर दर्ज FIR  में, आरोपियों पर सभापति के खिलाफ दुष्कर्म की FIR दर्ज करवाने का दबाव बनाने के लिए पति व उसे बंधक बनाने, मोबाइल से डाटा चोरी करने, विधायक आक्या पर अवांछित हरकत व बात करने सहित IT एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया है.



शहर डिप्टी SP विनय चौधरी का कहना है कि मामला विधायक से जुड़ा होने के कारण CID, CB इस मामलें की जांच करेगी.



विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने आरोपों को किया खारिज



इधर विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने सभी आरोपों को एक सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जल्द ही दूध का ढूध और पानी का पानी हो जाएगा. वहीं झूठा मामला दर्ज करवा कर छवि खराब करने की कोशिश की गई है. वे भी चुप नहीं बैठेंगे और आवश्यक कार्रवाई करेंगे.



आपकों बता दें कि 15 अक्टूबर को किसी अज्ञात शख्स ने एक वीडियो और कुछ फोटो वायरल किए गए थे. वीडियो में सभापति का मंगल सूत्र पहनाते व मांग भरते होना बताया गया था.



हालांकि नगर परिषद में कांग्रेस बोर्ड के सभापति ने राजनीतिक छवि खराब की नीयत से एडिडेट वीडियो, फोटो वायरल करने की बात कही थी.



वीडियो वायरल होने के अगले ही दिन 16 अक्टूबर को महिला की ओर से चित्तौड़गढ़ सदर थाने में विधायक सहित 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाने के लिए परिवाद दिया गया था, लेकिन FIR  दर्ज नहीं हुई.



मामले में पुलिस का क्या है कहना



पुलिस का कहना है कि परिवाद लेने के बाद महिला को बयान लेने के लिए थाने बुलाया गया था, लेकिन महिला उपस्थित नहीं हुई. इसके बाद महिला की ओर से कोर्ट से कोर्ट के मार्फत इस्तगासे के विधायक सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है.