Bari Sadri: सांसद जोशी के आग्रह पर रीवा-उदयपुर और कोटा-अहमदाबाद ट्रेन के लिए भी रेलमंत्री किया आश्वस्त केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव के कर कमलों के द्वारा मेवाड़ के अतिमहत्वपुर्ण मावली-बड़ीसादड़ी आमान परिवर्तीत रेलमार्ग का लोकार्पण और बड़ीसादड़ी से उदयपुर के लिए चलने वाली ट्रेन का शुभारंभ यह जानकारी देते हुये सांसद प्रवक्ता रघु शर्मा ने बताया कि 82 कि.मी. के मावली-बड़ीसादड़ी के आमान परिवर्तन का कार्य पुर्ण हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- बड़ी सादड़ी में अवैध अतिक्रमण को ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा हटाया गया


साथ ही उसका लोकार्पण और बड़ीसादड़ी से उदयपुर के मध्य चलने वाली यात्री गाड़ी का शुभारंभ रविवार को रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव की उपस्थिति में बड़ीसादड़ी से किया जाएगा. इस रेलमार्ग पर बड़ीसादड़ी, बानसी-बोहेड़ा, कानोड़, भीण्डर, खेरोदा, वल्लभनगर, मावली जं. स्टेशन हैं. 


इन स्टेशनों का आमान परिवर्तन के दौरान नवीनीकरण भी किया गया और यात्री सुविधाओं मे वृद्धि की गई. इसके साथ ही सांसद जोशी ने रेलमंत्री से रिवा- चित्तौड़गढ़-उदयपुर और कोटा-चित्तौड़गढ़-उदयपुर-अहमदाबाद के लिए ट्रेन को चलाये जाने की अत्यन्त आवश्यकता को बताया, जिस पर रेलमंत्री ने इन्हें शीघ्र ही चलाये जाने की सहमति प्रदान की है.


Reporter: Deepak Vyas