Road accident in Chittorgarh News : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के शंभूपुरा थाना क्षेत्र में आपस में दो मोटरसाइकिलों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे मोटरसाइकिल चला रहे दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक मोटरसाइकिल सवार के पीछे बैठा 12 साल का एक बालक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसका सांवलियाजी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.


चित्तौड़गढ़ के शंभूपुरा में दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतकों की पहचान 18 के कमलेश गुर्जर और 22 साल के शांतिलाल गाड़िया लौहार के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार हादसा चित्तौड़गढ़ में घटियावली रोड़ पर गिलुंड के पास हुआ. हादसे की भीषणता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों मोटरसाइकिलों की भिड़ंत के बाद दोनों युवकों के खून से सड़क पूरी तरह सन गई.


ये भी पढ़ें- Sawai Madopur News: महिला ने पति पर लगाया तीन तलाक देने व मारपीट का आरोप, मामला दर्ज


दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत


सहायक पुलिस उप निरीक्षक गोवर्धन राम जाट ने बताया कि दोनों ही बाइक के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हुई. ये इतनी तेज हुई कि एक बाइक का अगला टायर फटकर बाहर निकल गया. बताया जा रहा कि ऑटो रिक्शा ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सामने से आ रही बाइक से जा भिड़ा और ये भीषण हादसा हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों युवकों के शव जिला अस्पताल की मोर्च्युरी में रखवा दिए और मामलें में पड़ताल शुरू कर दी है.


Reporter- Om Prakash