Kapasan: ट्रैक्टर चोरी के मामले में दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया गया है.चोरी का ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया गया.ट्रैक्टर को बाड़े में छिपा कर रखा गया था. इसमें से एक आरोपी पर वाहन चोरी के 26 मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं. एएसआई विक्रम सिंह ने बताया कि गांव केसर खेड़ी निवासी राधेश्याम पुत्र छोगालाल भील ट्रैक्टर चोरी का मामला दर्ज करवाया था जिसमें बताया गया कि 19 जनवरी रात्रि को उसने वहां पेट्रोल पंप पर अपना ट्रैक्टर खड़ा करके घर चला गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात्रि में अज्ञात बदमाश ट्रैक्टर चुरा कर ले गए. चोरी का मामला दर्ज कर जांच एएसआई विक्रम सिंह ने की.जांच के दौरान इस मामले में भीलवाड़ा जिला अंतर्गत मांडल थाना क्षेत्र के गांव नीम का खेड़ा निवासी नानूराम (34)पुत्र लालाराम तेली और मांडल थाना अंतर्गत गांव दांता कपासन को ट्रैक्टर चोरी के मामले में दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया.चोरी का ट्रैक्टर भी बरामद किया गया है. ट्रैक्टर को बाड़े में छिपा कर रखा गया था. इसमें से एक आरोपी पर वाहन चोरी के 26 मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं.


एएसआई विक्रम सिंह ने बताया कि गांव केसर खेड़ी निवासी राधेश्याम पुत्र छोगालाल भील ट्रैक्टर चोरी का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें बताया गया कि 19 जनवरी रात्रि को वह पेट्रोल पंप पर अपना ट्रैक्टर खड़ा करके घर चला गया था. रात्रि में अज्ञात बदमाश ट्रैक्टर चुरा कर ले गए.पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच एएसआई विक्रम सिंह ने की.जांच के दौरान इस मामले में भीलवाड़ा जिला अंतर्गत मांडल थाना क्षेत्र के गांव नीम का खेड़ा निवासी नानूराम (34)पुत्र लालाराम तेली और मांडल थाना अंतर्गत गांव दांता लहारियान निवासी शिवलाल(32)पुत्र कन्हैया लाल शर्मा को नामजद किया गया.


दोनों आरोपियों के भीलवाड़ा जिले के गंगापुर सब जेल में होने की जानकारी मिली. जिस पर प्रोडक्शन वारंट लेकर इनको गिरफ्तार किया गया. न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई. जिसमें आरोपियों ने ट्रैक्टर चोरी करना कबूल किया और बताया कि आरोपी नानूराम के गांव में उसके बाड़े में ट्रैक्टर छूपा कर रखा हुआ हैं. पुलिस ने बीती रात ट्रैक्टर बरामद कर लिया.


बताया  जा रहा है कि आरोपी नानूराम वाहन चोरी का शातिर अपराधी हैं.उसके खिलाफ उदयपुर,भीलवाड़ा, राजसमंद और चित्तौड़गढ़ जिले के अलग अलग थानों ने 26 मामले दर्ज हैं. लुहारिया निवासी शिवलाल(32)पुत्र कन्हैया लाल शर्मा को नामजद किया गया.