Churu Accident News:राजस्थान के सालासर सड़क मार्ग पर दो वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो पलटी खा गई, जिसमें सवार करीब 10 लोग घायल हो गए. वहीं डिजायर कार में सवार दंपति भी चोटिल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में महिलाओं सहित एक दर्जन घायल
घायलों को भाजपा युवा नेता पवनसिंह राठौड़ ने अपने साधनों से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चार की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रैफर कर दिया. घटना के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. मामले के अनुसार लाछड़सर निवासी फुसी देवी के पौत्र शिवलाल व मुकेश प्रजापत की शादी हाल ही में निशा व पूजा के साथ हुई है. 


चार की हालत गंभीर
शादी के बाद परिजन दोनों दंपतियों को सालासर बाबा के दर्शनार्थ लेकर गए थे.इनके साथ पिता चतराराम,मां धन्नी देवी, परिवार की अनुराधा व हरिराम तथा बच्चों सहित 12-13 लोग बोलेरो में सवार थे. उक्त लोग सालासर से लौट रहे थे. 


वहीं राजलदेसर निवासी गणेश अपनी पत्नी वीणा व बेटी के साथ डिजायर कार में सवार होकर सालासर की तरफ जा रहा था कि बोलेरो व डिजायर की गांव कुसुमदेसर के पास गोलाई में भिड़ंत हो गई. 


हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर 22 वर्षीय मुकेश, 40 वर्षीय चतराराम, 22 वर्षीय शिवलाल व 60 वर्षीय फुसी देवी की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया. घटना के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:EVM स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस प्रत्याशी दामोदर गुर्जर ने लगाई LED,DM और SP ने लिया जायजा


यह भी पढ़ें:Jaipur News:सरकार के अलर्ट के बाद मौसमी बीमारियों की मॉनिटरिंग,4 महीने में सामने आए डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया के इतने मरीज