Churu News: राजस्थान के जिला चूरू के रतनगढ में अपने ही घर से विवाहिता को कुछ लोग जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास का मामला सामने आया है. बीचबचाव करने आए ससुर को बदमाशों ने धक्का दें कर नीचे गिरा दिया, जिससे उसे चोटें आ गई. घटना के बाद पिड़िता ने स्थानिय पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवा कर जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: विकसित भारत संकल्प यात्रा के पहले दिन क्षेत्र की 2 ग्राम पंचायत में आयोजित हुए शिविर


पूरी खबर 
जानकारी के अनुसार रतनगढ में अपने ही घर में मवेशी को बांध रही 30 वर्षीय विवाहिता को कुछ लोग जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास करते लोगों को, जब ससुर ने बीचबचाव करने की कोशिश की, तो ससुर को बदमाशों ने नीचे गिरा दिया. जानकारी के अनुसार यह घटना तहसील गांव की जांदवा की है इसके साख ही घटना के संबंध में जानकारी जांदवा निवासी 30 वर्षीय रिंकू जाट ने पुलिस में सोमवार को मामला दर्ज करवा कर दी है.


बदमाशों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया
पुलिस ने बताया कि रिंकू द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि वह 17 दिसंबर की शाम सवा सात बजे अपने घर में भैंस को बांध रही थी. उसी दौरान गांव के ही भींवाराम, दलिप, अशोक जाट, सुलोचना सहित पांच लोग एकराय होकर आए तथा हाथों में हथियार व लाठी लेकर उसके घर में घुस गए और उसे पकड़कर उठाकर ले जाने लगे. जब उसने शोर मचाया, तो ससुर चुन्नीलाल दौड़कर आया, जिस पर इन लोगों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया.


यह भी पढ़े:  परवन परियोजना की धीमी गति से किसान नाराज, ट्रैक्टर रैली निकाल किया विरोध


जान से मारने की दी धमकी
वहीं धक्का देने पर चुन्नीलाल के चोट आई. इसी दौरान उसकी सास व पति देवकरण जाट आए, तो आरोपी उसे नीचे गिराकर लाठियों से वार करना शुरू कर दिया, जिससे उसे चोटें भी आई है. इसके साथ ही आरोपियों ने जाते समय जान से मारने की धमकी भी दे गए.  रिंकू द्वारा दी गई बयान के आधार पर  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई गिरधारीसिंह को सुपुर्द कर दी है.