Churu News: रतनगढ़ शहर के उपकोष कार्यालय में सोमवार को उस समय बवाल मच गया, जब उपकोषाधिकारी उमाशंकर शर्मा ने अधीनस्थ कर्मचारियों से अभद्रता करते हुए मारपीट की. घटना के बाद उपकोषाधिकारी ने सभी कर्मचारियों को कार्यालय से बाहर निकाल दिया और स्वयं को कार्यालय के अंदर बंद कर लिया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा पुलिस व प्रशासन को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सूचना पर तहसीलदार बजरंगलाल, एएसआई राजेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे तथा उपकोषाधिकारी उमाशंकर शर्मा से समझाइश कर कार्यालय का दरवाजा खुलवाया. इसी दौरान अधिकारी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शर्मा ने कार्यालय का दरवाजा खोला लेकिन मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं होने पर पुलिस ने उन्हें अपने साथ गाड़ी में ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.


ये भी पढ़ें- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, जयपुर और दिल्ली में बैठे लोग कर रहे साजिश, हमको हमारा हक चाहिए


 घटना को लेकर पुलिस में अभी तक किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है. साथी कर्मचारियों ने बताया कि उपकोषाधिकारी का पिछले कुछ दिनों से व्यवहार बदला हुआ है तथा कार्यालय में आने वाले लोगों से भी खिन्नता में बात करते हैं. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. वहीं सूचना पर जिला कोषाधिकारी रामधन, सहायक कोषाधिकारी रामस्वरूप शर्मा भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली.