Churu news: जिले के सिधमुख थाना अंतर्गत गांव ढिगारला में आपसी रंजिश के चलते एक 70 वर्षीय महिला बेद कोर की गला काटकर हत्या मामले में पुलिस ने फरार मुख्य आरोपी को घटना के दिन ही देर रात को हरियाणा में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. सिधमुख थाना अधिकारी जय कुमार ने बताया पुलिस ने बुधवार रात्रि को मामले में मुख्य नामजद आरोपी सुल्तान पुत्र लादूराम निवासी ढिगारला को हरियाणा में दबिश देकर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायधीश  ने आरोपी को पूछताछ के लिए चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. DSP इस्लाम खान ने बताया कि पुलिस रिमांड में आरोपी से पूछताछ कर मामले में नामजद अन्य फरार चार आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा करने की कार्रवाई हो सकेगी. गोरतलब है गांव ढिगारला में मंगलवार रात्रि को  आंगन में सो रही एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की आपसी रंजिश के चलते गला काट कर हत्या कर दी थी, 


इस संबंध में सिधमुख थाने में गांव ढिगारला निवासी संदीप कुमार जाति जाट ने मामला दर्ज करवाकर बताया की गांव के ही घर पड़ोसी सुल्तान, रामवीर, बलवान पुत्रगण लादूराम व अमित कुमार व मंदीप पुत्रगण रामवीर जाति जाट निवासीगण ढिगारला उसके परिवार के ही है जिनसे हमारी पुरानी रंजिश है.  


मंगलवार रात्रि को उक्त सभी आरोपियों ने मिलकर घर के आंगन में सो रही उसकी ताई बैद कोर की गला काटकर हत्या कर दी. आरोप लगाया कि इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने उनके परिवार के सदस्यों पर जूठा बलात्कार का मामला दर्ज करवा कर परेशान किया. तोरा खेत में बने पानी के कुंड और मटको में जहर डालकर परिवार को जान से मारने का भी प्रयास किया था.


यह भी पढ़े- Big Boss OTT 2 : एल्विश यादव के सपोर्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को दी मारने की धमकी?