Ratangarh, Churu: पल्लू से सवार होकर जयपुर जा रहे 16 इंजीनियरिंग रेजिमेंट का एक ट्रक नेशनल हाईवे 11 पर हादसे का शिकार हो गया. उपस्थित लोगों ने हाईवे एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल भिजवाया तथा पुलिस को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में तीन सिपाही घायल हो गए. जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. मिली जानकारी के अनुसार 16 इंजीनियरिंग रेजिमेंट की एक टुकड़ी पल्लू से जयपुर जा रही थी. नेशनल हाईवे 11 पर रतनगढ़ के गांव गुंसाइसर के पास आर्मी के एक ट्रक का स्टेयरिंग लॉक हो गया.


जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया तथा खेत में पड़ी लकड़ियों से टकरा कर पलटी खा गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा घायलों को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी सिपाहियों को हायर सेंटर रैफर कर दिया. 


सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. ट्रक में रेजिमेंट के सिपाही यूपी निवासी 26 वर्षीय संदीप कुमार, 26 वर्षीय आलोकप्रतापसिंह एवं पंजाब निवासी 24 वर्षीय गुरप्रीत सिंह सवार थे.घटना के समय गुरप्रीत ट्रक को चला रहा था, वहीं आलोक प्रताप सिंह की हालत गंभीर है.


हादसे के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. इस दौरान युवा कांग्रेस नेता रामवीरसिंह राईका व निजी स्कूल संघ के अध्यक्ष भवानीसिंह गोलसर जिला अस्पताल पहुंचे तथा घायल सिपाहियों को एम्बुलेंस की व्यवस्था कर हायर सेंटर भिजवाने में सहयोग किया. इस दौरान जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई.


यह भी पढ़ेंः गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध


यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार