Rajasthan News: चुरू जिले के तारानगर में पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे राजेन्द्र राठौड़ ने आयोजित धन्यवाद जनसभा को संबोधित किया. तारानगर जिला कृषि उपज मंडी में लोकसभा चुनाव की धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए राठौड़ बोले कि लोकतंत्र में चुनाव क्षेत्र एवं देश के विजन के नाम पर होते आए है, लेकिन इस बार जातिवाद का जो खेल रचा गया, वह विकास की नींव को कमजोर करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राठौड़ ने विरोधियों पर ली चुटकी 
राठौड़ विरोधियों पर चुटकी लेने से भी नहीं चुके और कहा कि कुछ लोग दोगला पन से बाज नहीं आए. उनपर अब लोगों ने भरोसा करना छोड़ दिया है. वहीं, राठौड़ ने लोकसभा चुनाव में पराजय के बावजूद मत देने वाले मतदाताओं का आभार जताया. 


मैं मतदाताओं के विश्वास पर खरा उतरूंगा- झाझड़िया 
वहीं, लोकसभा प्रत्याशी रहे पदम् श्री देवेन्द्र झाझड़िया ने कहा कि जातिवाद के नाम पर जो जहर घोला गया, मैं विश्व स्तर पर घुमा हुं. ऐसी बेहूदगी और ओच्छा स्तर कहीं नहीं देखा. चूरू के लिए विजन लेकर आया था. इसके लिए संकल्प के साथ लगे रहेंगे. झाझड़िया ने साफगोई से कहा कि आप जिस मुद्दे पर वोट देते हो उसी मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. झाझड़िया ने कहा कि देवतुल्य मतदाताओं ने मेरा विश्वास किया है और मैं उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा.


ये भी पढ़ें- जेल में किताबें पढ़कर वक्त काट रहे आरोपी, कन्हैयालाल हत्याकांड में फैसले का इंतजार


इन लोगों ने भी सभा को किया संबोधित 
इस दौरान सभा को चूरू विधायक हरलाल सहारण, जिलाध्यक्ष बसंत जांगिड़, यूथ होस्टल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पराक्रम सिंह राठौड़, भाजपा नेता राकेश जांगिड़, प्रो दलीप पुनिया, महावीर पुनिया, नगराध्यक्ष विशाल शर्मा आदि ने संबोधित किया. 


ये भी पढ़ें- सांसद मुरारीलाल का बड़ा दावा, उप चुनाव में जीतेंगे राजस्थान की पांचों विधानसभा सीट