Churu news :सादुलपुर में  लगभग सात माह पूर्व मुख्य बाजार में एक तेजाब फेंक कर जानलेवा हमला करने तथा गल्ले में रखे 48 हजार रुपए निकालकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. गोरतलब है कि 15 मार्च 2023 को दुकानदार राकेश कुमार डाबड़ी वाल अग्रवाल उम्र 47 वर्ष वार्ड नंबर 32 सादुलपुर निवासी ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि 15 मार्च को शाम 7:00 लगभग मुख्य बाजार में स्थित अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. तथा ग्राहकों को सामान दे रहा था. और उसकी दुकान पर मोहम्मद हुसैन एवं महबूब तथा उसके पिता मुरलीधर दुकान पर मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोच समझ कर किया हमला 
 तभी विक्की पुत्र ना मालूम निवासी लम्बोर छिपियान अपने साथियों के साथ एक राय होकर उसकी दुकान पर आए .और गाली ग्लोज करते हुए कहा कि तुम्हारे फोन से मेरे फोन पर कॉल क्यो किया है जिस पर उसने कहा कि मैंने फोन नही किया है तथा सदीक ने मेरा फोन लेकर आपको फोन किया था. तथा उसे यह भी पता नहीं है. सदीक जानकर होने के कारण उसका फोन मांग लिया था. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि इतना कहते ही आरोपियों ने गाली ग्लोज करते हुए उसकी दुकान में घुसकर उस पर हमला कर दिया. तथा दुकान पर पड़े तोल करने वाला कांटे को उठाकर उसके सर पर मारा.तथा साथ में लाई तेजाब की बोतल उस पर फेककर जान लेवा हमला किया गया.


इसेे भी पढे़ :21 लाख के अफ़ीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार ,पुलिस की बड़ी कार्रवाई


दुकान पर मौजूद लोगो पर भी हमले की कोशिश 
पीडित ने बताया कि दुकान में बैठे हुसैन और महबूब तथा उसके पिता पर भी तेजाब की बची हुई हुईं बोतल उड़ेल दी. तथा आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. दर्ज मामले में पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान में घुसकर आरोपियों ने उसे जान से मारने की नीयत से तेजाब फ्रैंक दिया.तथा दुकान में रखे सामान को भी बिखेर दिया. और गले में रखें बिक्री के रुपए  निकाल कर ले गए जो लगभग 48 हजार रुपए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.