Churu: नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के नेतृत्व में भाजपा के पदाधिकारियों व पार्षदों ने शहर में गंदे पानी की निकासी एवं नगरपरिषद द्वारा सफाई व्यवस्थाओं में लापरवाही के विरोध में नारेबाजी व प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उग्र आंदोलन की चेतावनी


राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उनके निवास से जुलूस के रूप में नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्री पहुंचे, जहां पर उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 21जून तक पानी निकासी एवं सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.


आम जनता को हो रही परेशानी- राजेन्द्र राठौड़


नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बताया कि पिछले चार पांच दिन से चूरू शहर में बरसाती पानी की निकासी पूर्णरूप से दयनीय स्थिती में हैं तथा चूरू के लगभग सभी वार्ड बरसाती पानी की निकासी नहीं होने से पानी से भरे पड़े है. जिससे आम जनता का जीवन नारकीय बन गया है. 


नगरपरिषद् चूरू का उदासीन रवैया एवं आमजनता की समस्याओं के प्रति असंवेदनशीलता के कारण समस्या जस की तस बनी हुई है. बल्कि इस कार्य में नगरपरिषद की कार्यशैली को देखते हुए भ्रष्टाचार की बू आ रही है. विगत 2 वर्ष में भी वर्षा पूर्व निर्धारित कार्रवाई नाली नालों की सफाई मरम्मत तथा जौहरी सागर सहित विभिन्न स्थानों पर पानी की निकासी के लिए लगी मोटर पम्प खराब होने के कारण स्थिती नारकीय बन रही है. 


चूरू के प्रमुख व्यापारिक क्षेत्र में पिछले चार पाच दिनों से पानी निकासी की व्यवस्था न होने से इस क्षेत्र के व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद रखने पर मजबूर हो रहे हैं. जिससे व्यापारियों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. नगरपरिषद सभापती आयुक्त एवं जिला प्रशासन को बार बार ज्ञापन देने के बावजूद भी शहर के प्रमुख नालों की सफाई, मरम्मत, खुले पड़े मेनहोल की सफाई अभी तक नहीं हुई है. जबकि मानसून शीघ्र ही आने वाला है.


इस अवसर पर प्रधान दीपचंद राहड़, भाजपा नेता चंद्राराम गुरी,भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, पूर्व उप सभापति अनवर थीम, भाजपा के उपाध्यक्ष अभिषेक चोटिया, उपाध्यक्ष सत्तार खान, नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, दीनदयाल सैनी, जिला महामंत्री भास्कर शर्मा, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मदन गोपाल बालान सहित सैंकड़ो भजपाई मौजूद रहे.


रिपोर्टर-​नवरतन प्रजापत


यह भी पढ़ेंः 


Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल


जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality