Churu news: विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया ने रविवार को मंडेलिया हाउस में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. मंडेलिया ने पत्रकारों को बताया कि मैं सत्ता के लिए नही सेवा के लिए राजनिति में आया हुं. चूरू की जनता ने जो अपार प्रेम व विश्वास हम पर दिखाया है इसके लिए सदा ऋणी रहूँगा. मंडेलिया ने सोमवार 06 नवम्बर को नामांकन रैली में चूरू विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 राजेन्द्र राठौड पर साधा निशाना 
 रफीक मंडेलिया ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की 10 गारंटी व सुशाशन के बल पर फिर से कांग्रेस सरकार बनायेगी. मंडेलिया ने कहा कि चूरू विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक राजेन्द्र राठौड ने 35 साल तक जनता को छला है. क्षेत्र का विकास कराने के बजाये खुद का विकास किया है, यही कारण है कि इस चुनाव में राठौड की जनता से सामना करने की हिम्मत नही की और चूरू को डूबोकर तारानगर चले गये.


विधायक बना तोविकास में कोई कसर नही छोडूंगा
 मंडेलिया ने विश्वास दिलाया कि यदि जनता ने मुझे एक बार विधायक बनने का मौका दिया तो चूरू के विकास में कोई कसर नही छोडूंगा.उन्होने बताया कि 2008 में विधायक हाजी मकबुल मंडेलिया के कार्यकाल में चूरू में गंदे व बरसाती पानी के निकास की सिवरेज योजना स्वीकृत करवाइ गई लेकिन भाजपा विधायक ने अपनी कुटिल राजनिति के तहत इस योजना को पुरी तरह सफल नही होने दिया. इसके अलावा मेडिकल कॉलेज, महिला आयोग षिषु चिकित्यालय, राजकीय भरतीया अस्पताल को ए ग्रेड में क्रमोन्नत कराने, राजकीय कन्या महाविधालय जैसे ठोस कार्य किये गये.
 मैने चुनाव हारने के बावजुद चूरू के विकास के लिए लगातार प्रयास किया.अब अगर जनता मुझे मौका देती है तो चूरू के विकास में कभी भी धन की कमी आडे नही आयेगी.इस अवसर पर चूरू जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुबोध मासुम एवं चुनाव के मिडिया प्रभारी डॉ. जमील चौहान भी उपस्थित थे.


इसे भी पढ़ें: मतदान जागरुकता के लिए रवाना हुई साइकिल रैली, एलएन मंत्री ने दिखाई हरी झंडी