Sadulpur, Churu News: राष्ट्रीय राजमार्ग 52 सादुलपुर चूरू पर एक पखवाड़े से भी अधिक समय पहले एक ट्रक में मिले अज्ञात शव का का पर्दाफाश कर दिया है तथा पुलिस ने मामले में जिंदा जलाकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी राजेश कुमार ने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन जुआ सट्टा खेलकर लाखों की संपत्ति के कर्ज में डूब जाने के कारण देनदारों द्वारा आए दिन पैसे मांगने के चलते अपने पड़ोस में हुई ऐसी घटना से प्रेरित होकर बीमा कंपनी से क्लेम लेने के लिए मर्तक दिनेश उर्फ देसी मजदूर को जिंदा जलाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. गिरफ्तार शातिर आरोपी राजेश ने बीमा क्लेम लेने के चक्कर में दिनेश की जगह खुद को ट्रक में जलाकर अपने आप को मरा हुआ दिखाना चाह रहा था. 



इस संबंध अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल तथा आईपीएस प्रशांत किरण ने बताया कि मामले मेंआरोपी राजेश कुमार पुत्र कृष्ण कुमार जाति जाट उम्र 31 साल निवासी वार्ड नंबर एक बरवाला जिला हिसार हरियाणा को ट्रेश आउट कर बाद अनुसंधान गिरफ्तार करने की कार्रवाई की.आईपीएस प्रशांत किरण बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेश कुमार द्वारा मृतक दिनेश उर्फ देसी को दिनांक 6 जून 2024 की रात्रि 9:00 बजे हिसार बरवाला से अपने ट्रक में मजदूरी के बहाने अपने साथ बैठाकर रवाना हुआ रास्ते में आरोपी राजेश कुमार ने मृतक दिनेश को शराब पिलाई तथा मृतक दिनेश शराब के नशे में ट्रक में ही सो गया. 



गौरतलब है कि 9 जून 2024 को मृतक दिनेश उर्फ देसी के बड़े भाई ओमप्रकाश निवासी वार्ड नंबर चार बरवाला जिला हिसार हरियाणा ने हत्या का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया था.