Ratangarh, Churu News: रतनगढ़ में बच्चों द्वारा सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक चैट और चेतावनी के बाद एक ही परिवार के दो पक्षों में पिछले तीन-चार दिनों से चल रही तनातनी रविवार की रात मारपीट में बदल गई. दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्थरबाजी की घटना में 10 वर्षीय बालक एवं एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर चार को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी. वहीं 55 वर्षीय व्यक्ति का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. 


यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल


घटना के बाद सैंकड़ों लोगों की मौके पर भीड़ लग गई तथा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा 13 लोगों को राउंडअप किया है. घटना रतनगढ़ के वार्ड संख्या 11 में प्रकाश पाठशाला के पास की है. 


मामले के अनुसार, पप्पू निवारिया और मोहम्मद बशीर निवारिया के परिवार के बीच बच्चों द्वारा सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक चैट के बाद पिछले तीन-चार दिनों से तनातनी चल रही थी. दोनों ही पक्ष एक-दूसरे को चैट के माध्यम से अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए धमकियां दे रहे थे. रविवार की रात दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए तथा गाली-गलौज करते हुए एक-दूसरे पर पत्थर बरसाने लगे. 


घटना में एक पक्ष की ओर से 45 वर्षीय पप्पू निवारिया, 30 वर्षीय नजमा बानो, 10 वर्षीय इरफान तथा दूसरे पक्ष से 55 वर्षीय मोहम्मद बशीर एवं 29 वर्षीय सद्दाम हुसैन घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर बशीर का उपचार चल रहा है, वहीं अन्यों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी. 


घटना की सूचना पर सीआई सुभाष बिजारणियां सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा तथा 13 लोगों को राउंडअप किया है. घटना के बाद मौके पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ लग गई.