रतनगढ़,चूरू: उत्तर पश्चिम रेलवे के जीएम विजय शर्मा आज रतनगढ़ पहुंचे, गुरुवार को दोपहर स्पेशल ट्रेन से रतनगढ़ पहुंचकर जीएम ने रेलवे स्टेशन पर विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया. इस दौरान रेलवे जीएम विजय शर्मा ने रेलवे ट्रैक, प्लेटफार्म व अन्य सुविधाओं एवं व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों से जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर विधायक अभिनेश महर्षी भी रेलवे स्टेशन पहुंचे. विधायक अभिनेश महर्षि ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर जीएम को ज्ञापन सौंपे. जीएम विजय शर्मा ने सभी मांगों पर विस्तार से वार्ता कर अधिकतर मांगों का शीघ्र ही समाधान करवाने का आश्वासन दिया.


 इस दौरान जीएम विजय शर्मा ने रेलवे ट्रैक का निरीक्षण करते वक्त ट्रैक मेंटेनर टीम से कार्य करने की शैली की जानकारी ली. जीएम ने उनको ट्रैक पर कार्य करवा कर कार्यशैली की बारीकियों से जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने ट्रैक मेंटेनर टीम सहित अन्य कर्मचारियों से भी वार्ता कर समस्याओं एवं सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. 


इस अवसर पर जीएम के साथ बीकानेर DRM राजीव श्रीवास्तव एवं रेलवे आरपीएफ जयपुर आईजी अरोमा सिंह ठाकुर सहित विभाग के आला अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे. गौरतलब है कि आज रेलवे स्टेशन पर GM के दौरे को लेकर विभाग के अधिकारी व व्यवस्थाएं चाक-चौबंद नजर आई.


 आज रेलवे स्टेशन की सफाई भी पूर्णता की हुई नजर आई, तो वही विभाग के सभी कर्मचारी यूनिफॉर्म में नजर आए. इस अवसर पर अभिभाषक संघ, खुदरा व्यापार संघ, नंद किशोर भार्गव, सहित अनेक लोगों ने विभिन्न मांगो के ज्ञापन सौंपे.


Reporter- Gopal Kanwar


ये भी पढ़ें- Railway Recruitment 2022: रेलवे में राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को मिलेगी नौकरी, 17 दिसंबर तक करें आवेदन​