Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में तैनात आरएसी के जवान हेड कॉन्स्टेबल मूलचंद, जोतराम और कॉन्स्टेबल बलतेज जब भी यहां से गुजरते हैं तो इस वृद्धा महिला को एक ही जगह पर बैठा देखते, जिसके बाद 1 दिन आरएसी के जवानों ने वृद्धा के पति राजू को इस बारे में पूछा तो राजू ने बताया कि सड़क हादसे में चोट लगने के कारण शीला चल नहीं पाती है. लगभग 3 साल पहले एक सड़क हादसे में शीला के पैरों में गंभीर चोट आई, जिसके बाद 62 वर्षीय वृद्धा शीला अब चल नहीं सकती है  और पूरे दिन सड़क किनारे बनी झुग्गी में बैठी रहने पर मजबूर थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात को सुनकर आरएसी के जवानों का दिल पसीजा और आरएसी के जवानों ने इस वृद्ध महिला की मदद करने की सोची. इसके बाद रविवार को गंगानगर से एक ट्राईसाईकिल मंगवाई और 62 वर्षीय वृद्धा शिला को इस ट्राईसाइकिल पर बैठाया, जैसे ही 62 वर्षीय वृद्धा ट्राईसाइकिल पर बैठी उनकी आंखों में आंसू आ गए और सभी आरएसी के जवानों का आभार प्रकट किया और उन्हें आशीर्वाद दिया.शीला के पति राजू ने बताया कि ट्राई साइकिल मिलने से अब वह शीला को पूरे शहर में घुमा सकेगा.


 ट्राई साइकिल से शीला खुद भी शहर में घूम सकेगी, पिछले 3 सालों से एक ही झुग्गी में जीवन यापन करने वाली शीला अब एक बार फिर ट्राईसाईकिल की सहायता से पूरे शहर में घूमेगी, वही आरएसी के जवानों द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. होली पर्व के मौके पर अब यह वृद्ध महिला ट्राईसाईकिल की सहायता से पूरे शहर में घूम सकेगी.


ये भी पढ़ें- Rajasthan board: राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं का टाइम टेबल हुआ जारी, 13 अप्रैल से शुरू होंगे एक्जाम,यहां देखें पूरा अपडेट