Churu News: राजीव गांधी शहरी ओलंपिक खेलकूद प्रतियोगिता में चूरू में दूसरे दिन रविवार को निर्धारित खिलाड़ियों के नहीं पहुंचने के कारण कई खेल नहीं खेले गए. खेल नॉडल प्रभारी सरदार सिंह रेवाड़ ने बताया कि आज बालिका खो-खो खेल का आयोजन हुआ व कबड्डी, टेनिस बॉल,क्रिकेट,वॉलीबॉल के खिलाड़ी निर्धारित संख्या में नहीं आने के कारण खेलों का आयोजन नहीं कर पाए. दड़ीबा के खेल मैदान में फुटबॉल मैच की एक ही टीम बनने के कारण उसको विजेता घोषित करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 महिला वर्ग में 100 मीटर दौड़ में अनिता मेघवाल प्रथम रही. पुरुष की 100 मीटर दौड़ में विक्रम सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया.200 मीटर महिला दौड़ में धापू गुसाईवाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी संदीप व्यास ने बताया कि खिलाड़ियों में उत्साह और जागरूकता की कमी है, खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन तो करा लिए पर खेलने के लिए नही पहुंच रहे हैं.


 जिसके कारण आज निर्धारित संख्या में खिलाड़ियों के नही पहुंचने से कई तरह के खेल आयोजन नही कर पाए. पोर्टल पर व्यक्तिगत रजिस्ट्रेशन हुए हैं जिसकी वजह से खिलाड़ी इधर उधर हो गए. फिर भी खिलाड़ियों को फोन कर खेलने के लिए बुलाया जा रहा है.


Reporter- Navratan Prajapat


ये भी पढ़ें- राजस्थान का वो शिव मंदिर जहां बाल श्रीकृष्ण का हुआ था मुंडन, मानें जाते हैं राजपूतों के कुलदेवता