Churu :स्थानीय पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बुधवार शाम को लाखों रुपए की चोरी का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा चोरी किए गए दस लाख की कीमत के हेंडी क्राफ्ट मशीन के पार्ट्स बरामद कर एक ट्रक को जप्त करने की कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा के बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम


थानाधिकारी सुभाष चन्द्र ने बताया कि हिसार चूरु बाईपास पर एक ट्रक चालक ट्रक में चोरी का सामान भरा हुआ पाया है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा आरोपियों के कब्जे से ट्रक में चोरी किया गया. हैंडीक्राफ्ट मशीन के पार्ट्स जिनकी बाजार में कीमत लगभग दस लाख रुपये बरामद किया गया पुलिस ने पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र पुत्र भगतराम जाति ओढ़ उम्र 27 साल निवासी खेरडी पुलिस थाना कलानौर जिला रोहतक, मुकेश पुत्र गिरधारी लाल जाति ओढ उम्र 28 साल निवासी मंगाली पुलिस थाना हिसार और घनश्याम पुत्र हरिओम जाति ब्राह्मण उम्र 24 साल निवासी हिसार हरियाणा को गिरफ्तार किया गया.


पुलिस पूछताछ में कुबूल किए अपराध


 प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बीकानेर से बठिंडा हाईवे पर विद्युत की बड़ी लाइन के तारों को चोरी कर ट्रक में भरना और सरदारशहर में गोदाम से तीन टन तांबा व सिल्वर के तार चोरी करना ,बीकानेर में गंगानगर रोड पर तीन टन वजन के लोहे के पाइप फैक्ट्री से चोरी करना बीकानेर  क्षेत्र से चार टन के लोहे पाइप चोरी करना स्वीकार किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी गैंग बनाकर दिन में इधर-उधर घूम कर बंद फैक्ट्रियां गोदाम की रेकी करते हैं उसके बाद में रात्रि को चोरी कर तथा ट्रक में भरकर  हरियाणा ले जाकर बेच देते हैं.


Reporter- Navratan Prajapat


यह भी पढ़ें...


चार नहीं, 8 होंगे सावन सोमवार, 19 साल बाद सावन में बन रहा ये बड़ा योग