Churu News: शहर के एक होटल में फायरिंग मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को ओर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी मामले में रेकी करने व हथियार तस्कर भी है. होटल पर फायरिंग मामले में पुलिस में कोतवाली पुलिस ने अबतक 10 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने फायरिंग के इस मामले में ना केवल रेकी की थी, बल्कि हथियार की तस्करी कर दोनों हथियारों को इधर उधर भी किया था. कोतवाली थाने के एसआई रामप्रताप ने बताया कि गांगियासर निवासी 22 वर्षीय शाहरुख उर्फ भादर और गांव झारिया के 24 वर्षीय आदिल खान उर्फ शेरा को गिरफ्तार किया गया.


उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसआई रामप्रताप ने बताया कि 17 अगस्त 2024 को हरियाणा के 20 वर्षीय योगेश राजपुत और प्रीतम सिंह ने होटल सनसिटी पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पर 50 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था.


मामले की तफ्तीश करते हुए इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने चूरू, सरदारशहर, जयपुर, भिवानी, हरियाणा, हरिद्वार, चंडीगढ, भटिण्डा व अमृतसर में जाकर दबिश दी थी. उन्होंने बताया कि रंगदारी के लिये आरोपी योगेश और प्रीतम ने पहले रेकी की, फिर एक दिन के लिये चूरू के किसी होटल में रुके और फिर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था.


उन्होंने बताया कि अब गिरफ्तार गांगियासर के शाहरुख उर्फ भादर और झारिया के आदिल खान उर्फ शेरा ने मुख्य आरोपी योगेश और प्रीतम को रेकी करने में सहायता की थी और साथ ही हथियार उपलब्ध कराने में मदद की थी. उन्होंने बताया कि इन दोनों आरोपियों को चूरू की भालेरी रोड जिला कारागृह के सामने से दबोचा गया था. इससे पहले दूधवाखारा पुलिस ने शाहरुख उर्फ भादर और आदिल उर्फ शेरा को एनएच 52 पर 5 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था.