Churu news: क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल मच गया. प्राप्त जानकारी अनुसार सदर थाना क्षेत्र के गांव खांसोली के पास शुक्रवार देर शाम एक कार ने बाइक सवार 30 वर्षीय युवक को टक्कर मार दी . हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। जहां सीकर के पास रास्ते में युवक को मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ग्रामीणों ने रामनगर तिराहे पर जाम लगाया 
शनिवार को पुलिस ने शव का  पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रामनगर तिराहे पर जाम लगा दिया. जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हादसे का कारण PWD विभाग को बताया.


वाहन ने बाइक को टक्कर मारी
घटना की सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी करतार सिंह व पीडब्ल्यूडी के एक्सियन बीएल सोनी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने गांव के लोगों से समझाइश की. सदर थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि घणसोली निवासी रामनिवास ने रिपोर्ट दी कि उसका चचेरा भाई 30 वर्षीय सज्जन सैनी शुक्रवार देर शाम  चूरू से कोई काम करके वापस गांव आ रहा था. तभी गांव से पहले पानी की आरओ प्लांट के पास सामने से आ रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.


पुलिस ने मामला दर्ज किया 
 जिससे सज्जन सैनी खड्डे में गिर गया. जिसे प्लांट के सुरेश प्रजापत ने निजी वाहन से गवर्मेंट डीबी अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया. जहां रास्ते में सीकर के पास उसकी मौत हो गई. पुलिस ने रामनिवास की रिपोर्ट पर गाड़ी के नंबरों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. वहीं शनिवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम का परिजनों को सौंप दिया.


पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही 
 गांव के एडवोकेट सुरेश आर्य ने बताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से छह माह पहले सड़क के दोनों तरफ खड़ा खोदकर छोड़ दिया था. जिससे काफी बार दुर्घटनाएं हो गई है. विभाग के अधिकारियों को काफी बार अवगत करवाने के बाद भी कोई ध्यान नही दिया गया. गांव के लोगो ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पीडब्ल्यूडी के एक्सियन बीएल सोनी ने खड्डा में एक बार मिट्टी के कट्टे भरवा का रखवाने, ठेकेदार को पाबंद करने व एक दो दिन में सड़क का काम शुरू करवाने का आश्वासन दिया है.


मृतक के हैं दो बच्चे
मौके पर मौजूद गांव के लोगों ने बताया कि सज्जन सैनी के दो छोटे बच्चे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद उसके घर पर कोहराम मचा हुआ है। मृतक दो भाइयों में खुद बड़ा है. सज्जन सैनी इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. जो शुक्रवार देर शाम चूरू में कही काम करके वापस अपने घर जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया.


यह भी पढ़ें:ओवरलोड वाहनों को लेकर परिवहन विभाग करेगा कार्रवाई, नियमों का उल्लंघन करना पड़ेगा महंगा