Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मास्टर माइंड वीरेंद्र चारण के पिता एडवोकेट नरेंद्र चारण ने दुखी मन से अपने ही बेटे के एनकाउंटर की मांग की है. नरेंद्र चारण का कहना है कि उनके बेटे ने प्रदेश को अशांत करने का काम किया है, तो उसकी समाज में कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि वीरेंद्र को मृत्यु दण्ड मिलना चाहिए, साथ ही उन्होंने राजू ठेहट, सुखदेव सिंह की हत्या के बाद उनके परिवार के लोगों से माफी मांगी है.


2007 में किया था बेदखल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीरेंद्र चरण के पिता नरेंद्र ने बताया कि गांव में लड़की से छेड़छाड़ के बाद मैंने उसे खेत में पीटकर घर से निकाला था. जिसके बाद से मैंने उसे घर से बेदखल कर दिया. उसके बाद से उसकी घर में कोई जगह नहीं है. ना ही उनके घर में उसकी कोई तस्वीर या उससे जुड़ी चीज है. गौरतलब है कि वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ के सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. जो कई प्रकरणों में फरार चल रहा है.


5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हुई थी हत्या


5 दिसंबर को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या उसके घर में घुसकर  कर दी थी. पुलिस के अनुसार हमलावर  ने खास प्लानिंग के तहत बातचीत करने के बहाने गोगामेड़ी के घर में घुसे और कुछ देर बातचीत करने के बाद उन्होंने दनादन गोलियां दांगने लगे. दोनों शूटरों ने उनके साथ आये गोगामेड़ी और नवीन शेखावत को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जबकि परिचित अजीत इस हमले घायल हो गये.


इस पूरे हत्याकांड की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेकर सनसनी फैला दी. साथ ही वायरल पोस्ट में कहा कि गोगामेड़ी उसकी गैंग के दुश्मनों का समर्थन कर रहा था और उन्हें मजबूत कर रहा है.


यह भी पढे़ं 


Sikar Weather: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी


Sikar News : सीकर, पाली, ब्यावर और शाहपुरा में जश्न, भजन लाल शर्मा के CM बनने पर आतिशबाजी