Sardarshahar: चूरू के सरदारशहर में 45 डिग्री के पार जा चुके पारे के बावजूद आज 14 वें दिन भी सोमवार को अखिल भारतीय किसान सभा का धरना उपखंड कार्यालय के आगे जारी रहा. अखिल भारतीय किसान सभा की ओर से बिजली 6 घंटे कुओं पर और करोपकटिंग रिपोर्ट उपलब्ध कराने, बकाया बीमा क्लेम सहित अनेक मागों को लेकर धरना उपखंड मुख्यालय के आगे दिया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसान सभा के तहसील अध्यक्ष भगवनाराम जाखड़, मंत्री कासीराम सारण ने बताया कि सरकार किसानों को दुखी कर रही है बिजली और बीमा क्लेम लेकर रहेंगे. आगामी दिनों में रणनीति बना के आंदोलन को तेज किया जाएगा. 


इस दौरान धरना स्थल पर अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश महामंत्री छगनलाल चौधरी ने भी किसानों को संबोधित किया. चौधरी ने कहा कि जब तक मांगें नहीं मानी जाएगी हमारा आंदोलन जारी रहेगा किसान अपने हक की लड़ाई लड़ रहा है और किसान तभी उठेगा जब हमारी मांगे मानी जाएगी. इस दौरान किसानों की ओर से जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई. आज धरने पर तोलाराम सुथार, सांवरमल डूडी, ज्ञानाराम सारण, भरत बरोड़, डूंगरराम बेनीवाल, कुमाराम जाखड़, हजरीराम सारण सहित बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे.


Reporter: Gopal Kanwar


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें