Rajasthan Politics: पीसीसी अध्यक्ष गोविंद डोटासरा आज सीकर से डूंगरगढ़ जाते समय अल्प प्रवास के दौरान रतनगढ़ में रुके. इस दौरान उनका रतनगढ़ में कांग्रेस वरिष्ठ नेता रमेश चंद्र इंदौरिया के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इस अवसर पर फतेहपुर विधायक हाकम अली खान, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, जिलाध्यक्ष इंद्राज खीचड़ सहित अनेक कांग्रेसजन मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डोटासरा ने मीडिया से खास बातचीत में भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर बोला. उन्होंने एक राज्य एक चुनाव पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा 9 महीने में किसी प्रकार की तैयारी नहीं की गई है. चुनावी वादे सारे हवा हवाई हुए. बिजली पानी सड़क सहित सभी व्यवस्थाएं चौपट हैं. इन्होंने (बीजेपी) केवल हिन्दू-मुस्लिम करके, झूठे वादे देश के प्रधानमंत्री से करवाकर सत्ता लूटने का काम किया है.



गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि एक प्रदेश एक चुनाव यह बजट घोषणा का पार्ट नहीं होता है. कन्फ्यूजन क्रिएट करने के लिए यह घोषणा बजट घोषणा में करवाई गई है. इससे पूर्व केंद्रीय कानून पंचायती राज, प्रदेश की पंचायती राज व नगरपालिका के कानून में संशोधन करना पड़ेगा. इसके बाद यह कानून लागू हो सकता है. 



इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल द्वारा डोटासरा पर दिए गये बयान "तेजाजी महाराज गाने पर नाचने से कोई मुख्यमंत्री बनता तो अब तक कई मुख्यमंत्री बन जाते" के सवाल पर  डोटासरा ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.