Sardarshahar: पंजाब के चर्चित हत्याकांड मशहूर सिंगर Sidhu Moose Wala के तार सरदारशहर से जुड़े हुए हो सकते हैं . इस मामले में पंजाब से पुलिस की एक टीम सरदारशहर आई हुई है. मिली रही जानकारी के अनुसार तहसील के गांव सवाई डेलाना में पुलिस की टीम ने एक घर में दस्तक भी दी हालांकि पुलिस वहां से खाली हाथ लौट आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है. आला अधिकारी इस पूरे प्रकरण में कुछ भी नहीं बता रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड में प्रयोग में ली गई बोलेरो गाड़ी के तार सरदारशहर से जुड़े हुए हो सकते हैं हालांकि इस पूरे प्रकरण में अधिकारिक सूचना अभी नहीं मिल पाई है.


ये भी पढ़ें- क्या महाराणा प्रताप ने एक भी युद्ध नहीं हारा?, जानिए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का क्या कहना है 


गौरतलब है कि शुभदीप सिंह सिद्धू (28) उर्फ सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हमले के समय वह जीप से यात्रा कर रहे थे. पंजाब पुलिस ने शनिवार को 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी. उन लोगों में मूसेवाला भी शामिल थे. मूसेवाला की सुरक्षा में शुरूआत में पंजाब पुलिस के चार कमांडो तैनात थे हालांकि बाद में सुरक्षा घेरे में कटौती करते हुए दो कमांडो को हटा लिया गया था.


Report- Gopal Kanwar