रोजवेज बस में अचानक गायब होने लगी महिलाओं के गले की सोने की चेन, फिर मचा हड़कंप

Ratangarh, Churu News: क्षेत्र में बढ़ती चेन स्नेचिंग की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही. सोमवार की शाम रोडवेज में सवार चार महिलाओं के गले से सोने की चेन टूट गई. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई तथा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दो महिलाओं को संदिग्ध मानते हुए पुलिस थाना लेकर आई है, जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

जी राजस्थान वेब टीम Tue, 16 Jul 2024-8:53 am,
1/4

बस में भीड़ अधिक थी

मिली जानकारी के अनुसार रतनगढ़ निवासी 40 वर्षीय निशा पत्नी संदीप सराफ, रतलाम निवासी 50 वर्षीय रसीदा बानो पत्नी मोहम्मद साबिर, सीकर के कस्बा धौंद निवासी 36 वर्षीय ममता पत्नी बबलू धोबी एवं फतेहपुर निवासी 35 वर्षीय लक्ष्मी पत्नी दीपक सोनी शहर से जयपुर जाने वाली रोडवेज बस में बस स्टैंड से सवार हुई थी. बस में भीड़ अधिक थी. इस दौरान अज्ञात ने मौका पाकर महिलाओं के गले में पहने हुए सोने के हार व चेन तोड़ लिया. 

 

2/4

संदिग्ध महिलाओं को पकड़ लिया

निशा ने जब अपना गला संभाला, तो उसकी चेन नदारद मिली, जिस पर उसने शोर मचाया. इस दौरान बस में सवार अन्य महिला यात्रियों ने भी अपने-अपने गले को संभाला, तो रसीदा के गले से हार, लक्ष्मी और ममता के गले से चेन नदारद मिली. मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ लिया. सूचना पर सब इंसपेक्टर देवी सहाय मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी है. पुलिस हरियाणा निवासी रिया मेघवाल एवं सुनिता बावरी को पुलिस थाना लेकर आई है, जिनसे पूछताछ जारी है. हालांकि इनके पास किसी भी प्रकार का सामान नहीं मिला है. 

 

3/4

कुछ लोग हो गए फरार

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इन महिलाओं के साथ चार-पांच अन्य लोग भी थे, जो मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस सक्रिय दिखाई दी तथा बस स्टैंड सहित आसपास में लगे सीसीटीवी फुटैज भी खंगाले, लेकिन समाचार लिखे जाने तक प्रकरण में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. 

 

4/4

चेन स्नेचिंग एवं जेब से रुपए पार करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही

उल्लेखनीय रहे कि बस स्टैंड पर चेन स्नेचिंग एवं जेब से रुपए पार करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं तथा पुलिस को इन घटनाओं में अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. वहीं बस स्टैंड पर श्रीतालवाले बालाजी मंदिर को छोड़कर अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब है, जिसके कारण इस तरह की वारदातों में लिप्त लोग पुलिस गिरफ्त से दूर है.

Reporter- नवरतन प्रजापत 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link