Churu news: चूरू विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी रफीक मंडेलिया ने चूरू शहर के विभिन्न मौहल्लों में जन सम्पर्क व सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान मंडेलिया का उत्साहित लोगो ने जगह जगह फूल माला पहनाकर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजेन्द्र राठौड पर लगाया आरोप 
मदीना मस्जिद के पास विभिन्न वार्डो की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए रफीक मंडेलिया ने कहा कि कांग्रेस 36 कोम की पार्टी है और हम हर तबके को साथ लेकर चलते है. मंडेलिया ने यहां के छह बार विधायक रहे राजेन्द्र राठौड पर जनता के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया कि तीस साल विधायक रहने के बाद भी शहर की किसी भी समस्या का समाधान नही कर सकें. शहर में गंदे पानी के निकासी की जटिल समस्या राजेन्द्र राठौड की उपेक्षा के कारण आज नासूर बन गई है.


सरकार की कल्याणकारी योजना की चर्चा
 2008 में विधायक हाजी मकबुल मंडेलिया ने ड्रेनेज सिवरेज योजना स्वीकृत करवाई थी यह योजना भी राजेन्द्र राठौड़ की महेरबानी के कारण पुरी नही हो पाई. ऐसे नाकाम विधायक अपने नाम पर चूरू की जनता से किस बात के वोट मांग रहे है. मंडेलिया ने राज्य सरकार की कल्याणकारी योजना की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं से आम आदमी को लाभ मिला है. राज्य सरकार के कर्मचारियों व पेंशनर तक को हर तरह से मदद करने की कोशिश की है. इन योजनाओं को लगातार जारी रखने के लिए फिर से कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है अन्यथा भाजपा सत्ता में आते ही महंगाई राहत की तमाम योजनाओं को बन्द कर देगी.



मुख्यमंत्री बजट योजना की चर्चा
 इसलिए विधानसभा चूनाव में मतदाताओं को सदग रहकर कांग्रेस को विजयी बनाना है. नगरपरिषद सभापति पायल सैनी ने बताया की रफीक मंडेलिया के निर्देशानुसार सभी 60 वार्डो में मुख्यमंत्री बजट योजना के तहत सड़को का जाल बिछाया गया है. शहर की मुख्य सडको का भी पूननिर्माण करवाया गया है. मुख्यमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए हमने सक्रिय कार्य किया है. इस बार रफीक मंडेलिया जी को विधायक बनाकर विकास मे भागीदारी निभाये. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य तनवीर खान ने कहा कि देश के हालात खराब है इसलिए छोटे मोटे सभी मतभेद भूलाकर कांग्रेस प्रत्याषी रफीक मंडेलिया को विजयी बनाये.


इसे भी पढ़ें: विभागीय जांच में दोषमुक्त होने के बाद भी नहीं मिली पेंशन,हाइकोर्ट से लगाई गुहार