Rajasthan Crime: चूरू ACB की टीम ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए सुजानगढ़ कोतवाली थाने के घूसखोर ASI को रिश्वत लेते चूरू में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पूरी कार्रवाई को ACB डीएसपी शबीर खान के नेतृत्व में टीम ने अंजाम दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चूरू जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल में ACB की कार्रवाई से एक बारगी हड़कंप मच गया. ACB डीएसपी शबीर खान ने बताया है कि आरोपी ASI सुजानगढ़ कोतवाली थाने में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में FR लगाने की एवज में परिवादिया से 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था. 



जिस पर पीड़िता ने 3 सितंबर को चूरू ACB चौकी पहुंचकर ACB से मदद की गुहार लगाई. परिवादिया की शिकायत ACB ने 4 सितंबर को सत्यापन करवाया तो सत्यापन में आरोपी ASI सुमेर सिंह 4 हजार रुपए रिश्वत लेते पाया गया. जिस पर ACB ने सत्यापन के बाद आरोपी को ट्रैप करने के लिए पूरा जाल बिछाया.



शुक्रवार को आरोपी ASI सुजानगढ़ थाने से छुट्टी लेकर अपने गांव जा रहा था और पीड़ित परिवादिया से रिश्वत लेने के लिए उसे चूरू के भरतिया अस्पताल बुलाया ताकी भीड़, भाड़ में उसकी इस घूसखोरी का किसी को पता ना चले और पीड़िता से 10 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था.



ACB की टीम के प्लान के मुताबिक आरोपी ने जैसे ही रिश्वत की राशि अपने हाथों में ली टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद ACB की टीम गिरफ्तार ASI को चूरू के सदर थाने लेकर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की. गौरतलब है की इससे दो दिन पहले चूरू के सरदारशहर CO अनिल माहेश्वरी को 6 लाख की घूसखोरी के मामले में APO किया था.



रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत