Rajasthan Crime: चूरू जिले के साण्डवा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव बम्बू में 38 वर्षीय विवाहिता की उसके ही पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतका 3 बच्चों की मां थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतका ज्याना देवी प्रजापत के भाई मांगीलाल प्रजापत ने लिखित रिपोर्ट देकर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मृतका के भाई मांगीलाल ने आरोप लगाया कि उसकी बहन का पति प्रकाश उर्फ ओमप्रकाश प्रजापत शराबी है. शादी के बाद से ही वह उसकी बहन को दुख देता आया.



आज (शुक्रवार) सुबह करीब 9 बजे उसकी बहन ज्याना देवी का गला घोंटकर ओमप्रकाश ने हत्या कर दी. किसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ. जिसमें पति प्रकाश ने अपनी पत्नी का गला दबाया जिससे उसकी मृत्यु हो गई.



मौत की सूचना पर साण्डवा पुलिस थाना के ASI  राजेन्द्रसिंह राठौड़ ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव अपने कब्जे में लेकर साण्डवा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही पीहर पक्ष को सूचना देकर बुलाया.



साण्डवा में सिर्फ एक महिला डॉक्टर है जिसने भी महिला का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया. जिस पर मेडिकल टीम बीदासर से आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम होगा।य हालांकि पुलिस ने मृतका के पति प्रकाश को पहले ही राउंडअप कर लिया है.