राजस्थान क्राइम: रात के समय घर में घुसकर विधवा महिला के साथ मारपीट करने, गंदी-गंदी गालियां निकालने तथा उसके साथ खोटा काम करने का मामला राजलदेसर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चूरू में विधवा महिला के साथ किया गया रेप


राजलदेसर थानांतर्गत एक गांव की रहने वाली विधवा महिला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि श्रीडूंगरगढ़ तहसील के गांव धीरदेसर चोटिया का रहने वाला दौलाराम उसके घर में आ गया तथा उसके साथ मारपीट करते हुए गंदी-गंदी गालियां निकाली तथा खोटा काम किया. 



आरोपी ने पीड़िता को फोन पर गंदी-गंदी गालियां दी


उसने शोर मचाया, तो महिला की सास व बेटियां आ गई, जिस पर आरोपी वहां से फरार हो गया. इसके बाद आरोपी ने फोन पर गंदी-गंदी गालियां दी और उठाकर ले जाने व जान से मारने की धमकियां दी. आरोपी ने महिला को धमकी दी कि वह उसे अकेली मिल गई, तो वह जान से मारने के साथ-साथ कुछ भी कर सकता है. 


मुकदमा दर्ज, मामले की जांच शुरू


महिला ने उसे घर पर आने से भी मना किया था, लेकिन आरोपी बात नहीं मान रहता है तथा गंदी-गंदी गालियां निकालता है. विधवा द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि उसके परिवार के कोई पुरूष नहीं है तथा परिजनों को दौलाराम से खतरा है. राजलदेसर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


 


ये भी पढ़ें-


किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा


जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि


रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 


इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार