Sardarshahr: चुरू के सरदारशहर तहसील के नाहरसरा निवासी एक व्यक्ति ने शनिवार को अपने परिवार के साथ पुलिस थाने पहुंचकर गांव के कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट देकर जानमाल की सुरक्षा की मांग की है. नाहरसरा निवासी नरेश कुमार पुत्र हड़मानाराम नायक ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मुझसे वह मेरे परिवार से हमारे गांव के केसराराम पुत्र लालूराम और भूराराम पुत्र चुनाराम नायक और उनके परिवार के लोग रंजिश रखते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केसराराम और भूराराम गांव में अपने घर में अवैध शराब बेचते हैं. चार-पांच दिन पहले केसराराम ने तुलसाराम इंद्राज और पप्पूराम नायक को मुझे मारने के लिए भेजा, तब तुलसाराम, इंद्राज और पप्पूराम गांव के रजीराम नायक की गाड़ी में जबरदस्ती मुझे डालकर सरदारशहर ले आए और तुलसाराम, इंद्राज और पप्पूराम ने मेरे साथ लड़ाई झगड़ा किया.


इसके साथ ही, गालियां निकाली और मेरे साथ मारपीट करने लगे और जान से मारने की धमकी दी. वहां से मैं जैसे तैसे उनसे बचकर अपने गांव भाग गया. शनिवार सुबह वक्त करीब 11 बजे मैं मेरे पुत्र गोविंद को सिम दिलवाने के लिए गांव के गुवाड़ में स्थित दुकान पर गया तो वहां पर केसराराम पुत्र लालूराम, भूराराम पुत्र चुनाराम, अर्जुन पुत्र तिलोकाराम, सुरेश पुत्र अर्जुनराम, तुलसाराम, इंद्राज पुत्र कोजुराम नायक एक राय होकर हाथों में लाठियां और कुल्हाड़ी लेकर आए और मुझे गंदी गालियां निकाली और मुझे जान से मारने का प्रयास किया तो मैंने भागकर अपनी जान बचाई.


हीरालाल की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना दर्ज है. मैंने फोन करके मेरी बहन और बहनोंई को सूचना दी, जो हमारे खेत में काम कर रहे थे. मेरी बहन और बहनोई खेत से घर आने लगे तो लीछूराम पुत्र लालूराम नायक और 4-5 अन्य मेरी बहन और बहनोई के पीछे कुल्हाड़ी लेकर भागे और जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद केसराराम वगैरह सभी एक राय होकर हाथ में लाठियां और कुल्हाड़ी लेकर मेरे घर के आगे आए और मुझे गालियां निकाली और मुझे धमकी दी कि घर से बाहर निकल आज तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे. वहीं, अब पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे उक्त सभी लोगों से जान माल का खतरा है. वहीं, रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 


Reporter- Gopal Kanwar 


यह भी पढे़ंः 


कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना


Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा