Taranagar News, Churu : राजस्थान के चूरू जिले के तारानगर कस्बे के राजगढ़ रोड पर जिगसाना गांव के ईट भट्ठे के पास अज्ञात वाहन ने दो गोवंश को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गोवंशो की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर बालाजी गौ सेवा समिति और युवाओं की टीम मौके पर पहुंची और घटना की सूचना तारानगर पुलिस को दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 गौ सेवकों ने घटना की जानकारी ली और अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की. मौके पर साहवा निवासी जीत पारीक ने बताया कि वह दिल्ली से साहवा जा रहा था कि राजगढ़ सड़क मार्ग पर गांव जिंगसाना के ईट भट्ठे के पास दो गोवंश बुरी तरह से घायल अवस्था में मिले.


जिनकी सूचना नजदीकी गौशाला में दी जिसके बाद बालाजी गौ सेवा समिति व युवाओं की टीम मौके पर पहुंच दोनों गोवंश मृत मिले. वहीं घटना की सूचना पर तारानगर थाने के हेड कांस्टेबल सुखबीर सिंह मय स्टॉफ पहुंचे और अज्ञात वाहन के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की बात कही.


वहीं समिति के सदस्यों ने बताया कि मृत गोवंश के शवों को उठाने के लिए नगरपालिका और आस पास में जेसीबी का पता किया गया, लेकिन सभी ने रात को आने के लिए मना कर दिया. वही युवाओं ने गोवंश को सड़क मार्ग से किनारे किया. ताकि ट्रैफिक प्रभावित ना हो. 


रिपोर्टर- गोपल कंवर


तिजारा का तुलसी विवाह बना चर्चा का केंद्र, मां तुलसी चांदनी चौक का लहंगा पहन हुई विदा