Vasundhara Raje Birthday : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज चूरु के सालासर बालाजी के शरण में पहुंची वसुंधरा राजे ने सालासर मंदिर में पूजा अर्चना की सुंदरकांड पाठ किए और यज्ञ में आहुतियां दी. उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद रहे वसुंधरा राजे आज अंजनी माता ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया. मंदिर में मीडिया से मुखातिब होते वसुंधरा राजे ने कहा कि मैंने हर जन्मदिन को विशेष रुप से मनाया है और इस दौरान विभिन्न धर्म स्थलों पर जाकर पूजा-अर्चना करती हूं सभी मंदिरों में भक्ति में लोगों की आस्था है और मेरे मन में भी बहुत आस्था है और हनुमान जी की मैं बहुत बड़ी उपासक हूं. इसलिए आज उनके चरणों में आई हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहा सब मंत्रोच्चारण के साथ पूरे राजस्थान के समृद्धि प्रगति विकास के लिए पूजा की है. इतने सारे लोगों को इसका फायदा मिलेगा. एक समय था जब हम अकेले जन्मदिन बनाते थे छोटे से परिवार में जन्मदिन मनाते थे मेरा बड़ा सौभाग्य है कि मेरा छोटा सा परिवार इतना बड़ा परिवार हो गया है. राजस्थान के कोने कोने से सब लोग आए हैं. प्यार आशीर्वाद लेकर आए हैं, मेरा सौभाग्य इसीलिए मैंने आज उनके सामने प्रार्थना किए कि इन सब को इन सब के परिवार के लोगों को पूरे राजस्थान राजस्थान के तरकि प्रगति विकाश के रास्ते पर ले जाएं.


जयपुर में विधानसभा घेराव के आयोजन और वसुंधरा राजे के आयोजन में भीड़ को लेकर आकलन के सवाल पर वसुंधरा राजे बोली यह मेरा विषय नहीं है. ना हम किसी के तुलना कर रहे हैं. यहां पूरा परिवार है मैं एक समय सोचा करती थी जब भी आऊंगी राजस्थान में मैं सबको 36 की 36 कोम को सब मजहब को एक सूत्र में पिरो कर रखू आज मुझे लगता है कि कुछ तो सक्सेस हुआ है आज जो लोग आए हैं हर जिले से हर हर विधानसभा क्षेत्र से अलग-अलग धर्म और समाज के सभी लोग आए हैं.