Sardarshahar: सरदारशहर तहसील के गांव ढाणी देगा में मंगलवार को भैंस को लेकर खेत जा रही एक महिला के पिकअप चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और भैंस घायल हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन की सहायता से महिला के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. और पूरी घटना की जानकारी ली. 


यह भी पढे़ं-महिलाओं एवं बालिकाओं को मिले बेहतर माहौल और समुचित पोषण- ADM


हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि ढाणी देगा निवासी बाबूलाल पुत्र रामेश्वरलाल जाट ने रिपोर्ट दी है कि मेरे भाई के लड़के की पत्नी पार्वती पत्नी राजेंद्र जाट सुबह लगभग 8:30 बजे भैंस लेकर खेत जा रही थी. सामने से एक पिकअप चालक तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए आया और भैंस और पार्वती को टक्कर मार दी और पिकअप को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. 


इससे पार्वती की मौत हो गई और भैंस घायल हो गई. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 


पिकअप हुई जब्त 
जानकारी के अनुसार, पिकअप दुग्ध डेयरी के बताई जा रही है. और पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है. मौके पर पहुंचे आरएलपी पार्टी के तहसील अध्यक्ष सांवरमल जाखड़ ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.


Reporter- Gopal Kanwar


 


यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई


यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन


यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों