Dausa: राजस्थान के दौसा जिले के लिए मंगलवार का दिन अमंगल से शुरू हुआ. जहां, सैंथल थाना क्षेत्र में बापी गांव के समीप कोथून मनोहरपुर हाईवे पर पिकअप और कार की भीषण भिड़ंत में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं पिकअप सवार दो लोग और कार सवार एक घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड पर चिकित्सा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- यह भाजपा का है षडयंत्र


हादसे की सूचना पर सैंथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों का भी जमघट लग गया पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे हुए 4 लोगों को बमुश्किल कार से बाहर निकाला. साथ ही पिकअप में सवार दो लोगों को भी निकाला गया. वहीं एंबुलेंस से सभी को दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां, डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया तो वहीं तीन घायलों का उपचार जारी है.


सैंथल थानाधिकारी अजित बड़सरा ने बताया दोनों वाहनों की आमने सामने इतनी जबरदस्त भिड़ंत थी हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार लोगों बुरी तरह कार में ही फंस गए. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत कर कार से बाहर निकाला गया. हादसा बाणगंगा पुलिया पर हुआ. जहां, हादसे के बाद यातायात भी अवरुद्ध हो गया पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से दूर करवा कर यातायात भी सुचारू करवाया.


कार सवार सभी लोग कानपुर के बताए जा रहे हैं जो दौसा की तरफ से मनोहरपुर जा रहे थे तो वहीं पिक अप मनोहरपुर की तरफ से दौसा की तरफ आ रही थी. उसी दौरान दोनों वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई और बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे की वजह क्या रही इसकी सैंथल थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है, लेकिन प्रथम दृष्टया माना जा रहा था. हादसे के शिकार दोनों वाहनों की रफ्तार अधिक थी जिसके चलते नियंत्रण खोने से हादसे का शिकार हो गए. दो घायल का दौसा जिला अस्पताल में ही उपचार जारी है. वहीं एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.


Reporter: Laxmi Sharma