Dausa News, MP Balaknath big attack on​ Ashok Gehlot: अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा यह सरकार महज घोषणाओं का रेडियो है जो सुबह से लेकर शाम तक बजता है, लेकिन वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है. टीवी पर फ़िल्म ओर धारावाहिक आते है उससे पहले लिखा आता है इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं. बालक नाथ ने कहा महंगाई राहत कैंप प्रदेश की जनता के साथ बड़ा छलावा है. कांग्रेस का ट्रेंड रहा है सत्ता प्राप्ति के लिए चुनाव के दौरान हमेशा इस तरह के काम करती है, ताकि जनता आशावादी बने और इनके भरोसे में आकर इनको सत्ता की चाबी फिर से सौंप दे.



महंगाई राहत कैंप प्रदेश की जनता के साथ बड़ा छलावा-  बाबा बालक नाथ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन जनता समझ चुकी है बालक नाथ ने कहा गहलोत सरकार सत्ता प्राप्ति के लिए थोथी घोषणाएं कर रही हैं पूर्व में इन्होंने कर्ज माफी और बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ. पेपर लीक से प्रभावित बेरोजगार युवाओं का राज्य की कांग्रेस सरकार को बड़ा श्राप लगेगा. बालक नाथ ने कहा मैं राजस्थान की जनता से कहना चाहता हूं, इन्होंने कर्नाटक में जो वादे किए उन पर कोई अमल नहीं हुआ और यही हाल हिमाचल प्रदेश का है वहां की जनता इन्हें वोट देकर अब परेशान हो रही है और यही हाल राजस्थान का भी है. प्रदेश की जनता को पानी चाहिए, बिजली चाहिए, अच्छी शिक्षा चाहिए, रोजगार चाहिए. यह सब देने में कांग्रेस सरकार नाकाम रही. ऐसे में राजस्थान की जनता इनसे विमुख हो चुकी है ओर चुनावो में सत्ता मुक्त करेगी.


सत्ता प्राप्ति के लिए थोथी घोषणाएं-  बाबा बालक नाथ


बाबा बालकनाथ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया. कांग्रेस के विधायकों को उन्होंने जनता को लूटने की खुली छूट दे दी. प्रदेश में अपराध का बोलबाला हो गया. भूमाफिया लोगों की जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं. उन्हें राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है.


ये भी पढ़ें- राजपूतों की बड़ी मांग को अशोक गहलोत ने किया पूरा, जय भवानी के जयकारे से गूंज उठा CMR


 इनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे- बालक नाथ


वहीं बाबा बालक नाथ ने विपक्षी दलों द्वारा नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने की मुहिम को लेकर सत्ता की लालसा में जो बैठक की जा रही है उस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि इनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे. प्रधानमंत्री देश के नहीं अब दुनिया के नेता बन चुके हैं. सत्ता के प्राप्ति इनकी महत्वाकांक्षा रही है लेकिन इनके द्वारा पूर्व में जो कर्म किए गए थे उनकी कलई लगातार खुलती जा रही है. अब इनको वही डर और भय सता रहा है. बाबा बालक नाथ ने देश को हिंदू राष्ट्र की घोषणा के सवाल पर कहा भारत आदि अनादि काल से सनातनी रहा है और सनातनी है दुनिया भारत के सनातन को अपना रही है.