Dausa news : विधानसभा चुनाव के चलते दौसा की महुवा थाना पुलिस ने देर रात्रि एक बड़ी कार्यवाही करते हुए करीब एक करोड रुपए की कीमत के 173 किलो चांदी के आभूषण पकड़े हैं तो वही दो अन्य कारो की तलाशी में साढे 5 लख रुपए की नगदी भी बरामद हुई है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल दौसा SP वंदिता राणा के निर्देश पर जिले में जगह-जगह चेक पोस्ट बनाई गई है जहां दिन रात पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं इस दौरान देर रात्रि को महुवा के टीकरी जाफरान मोड पर चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग निजी बसों से 173 किलो की चांदी के आभूषण बरामद किए गए तो वहीं दो अलग-अलग कार सवारों से साढे 5 लाख की नगदी बरामद की गई .


यह भी पढ़े: कांग्रेस पार्टी ने मेवाराम जैन पर जताया भरोसा,चौथी बार बनाया दावेदार


यूपी और जयपुर के निवासी 
यूपी के बाराबंकी निवासी कार सवार से दो लाख रुपये की नगदी मिली तो वही जयपुर के मुहाना मंडी निवासी कार चालक धर्मवीर सांसी के पास साढे तीन लाख रुपए की नगदी मिली.


जब पुलिस ने नगदी और आभूषणों को लेकर जांच पड़ताल की तो कार सवार नगदी को लेकर कोई संतोष प्रद जवाब नहीं दे सके तो वही एक निजी बस में चांदी के आभूषणों के साथ उनके मालिक पुलिस को मिले लेकिन एक निजी बस में कोई मालिक नहीं मिला केवल पुलिस को चांदी के आभूषणों का पार्सल मिला. ऐसे में अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है तो वहीं आयकर विभाग को भी सूचना दी गई है.


बसों के सहारे वारदात को अंजाम देने की कोशिश
जिन निजी बसों में चांदी के आभूषण मिले उन में से एक बस आगरा से अहमदाबाद जा रही थी तो वहीं दूसरी बार से आगरा से बीकानेर जा रही थी दौसा जिला पुलिस अब तक बेशुमार नगदी सहित अन्य सामान जप्त कर चुकी है इनमें से अधिकतर नगदी हरियाणा नंबर की गाड़ियों से मिली है   


यह भी पढ़े: सरदारशहर से कांग्रेस ने दिखया,अनिल शर्मा पर विश्वास