Dausa Live Sucide, Youth climbed on water tank:  दो पक्षों में जमीन विवाद के मामले को लेकर एक पक्ष के युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. पानी की टंकी पर चढ़े युवक का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने विवादित जमीन पर एक पक्ष से मिलीभगत कर जमीन पर पत्थर गढ़ी करवा दी जबकि उनके द्वारा खेत में खरीफ की फसल बोई जा चुकी है.


दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लाइव सुसाइड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में प्रशासनिक अमले द्वारा की गई पत्थर गड़ी नियम विरुद्ध है. जमीन विवाद को लेकर हमने भी प्रशासनिक अमले को लिखित में कई बार शिकायतें दी, लेकिन उनकी शिकायतों पर गौर नहीं किया गया. जबकि दूसरे पक्ष से मिलीभगत कर विवादित जमीन पर पत्थर गड़ी करवा दी गई.


पानी की टंकी पर चढ़ आत्महत्या करने की धमकी


पूरा मामला दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव का है. जहां कैलाश और रामेश्वर के बीच जमीन को लेकर विवाद है तो वहीं गीजगढ़ गांव में स्थित पानी की टंकी पर युवक हिम्मत सिंह गुर्जर ने चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसके बाद सिकंदरा और सिकराय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा. युवक से समझाइस की गई, तो वहीं सिकराय एसडीएम राकेश मीणा ने युवक को आश्वासन दिया कि उनकी जमीन की पैमाइश सेटलमेंट के आधार पर होगी जिसके बाद युवक एसडीएम की बात पर भरोसा करते हुए पानी की टंकी से नीचे उतरा.