Dausa News: दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव कई दिन पुराना है, जिसके चेहरे को किसी जानवर ने नोचा हुआ है. मृतक दिल्ली का रहने वाला है, जो परिजनों के साथ बालाजी के दर्शन करने आया था. इस दौरान वह धर्मशाला से गायब हो गया, परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे. ऐसे में गुरुवार को उसका शव सड़क के पास खेत में पड़ा मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि धनकी देवी मंदिर के पास खेत में युवक का शव पड़ा होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो शव से बदबू आ रही थी . उसका चेहरा किसी जानवर ने नोचा हुआ था. साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल और एमओबी टीम को बुलाया गया. जिसके बाद शव की गहनता से जांच होनी शुरू हुई. शुरूआती जांच में सामने आया कि शव की पहचान दिल्ली के रानीगंज निवासी 38 वर्षीय जयप्रकाश शर्मा के रूप में हुई. वहीं अब  एफएसएल और एमओबी टीम की जांच के बाद ही युवक की मौत की वजह साफ होगी.


वहीं मृतक के बड़े भाई ने बताया कि जयप्रकाश मानसिक रूप से परेशान था और नशा भी करता था. उसे इलाज के लिए 29 अप्रैल को बालाजी लेकर आए थे, जहां धर्मशाला से वह  अचानक गायब हो गया. परिवार वालों ने कस्बे और आसपास काफी तलाश किया लेकिन पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी.


ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा