Dausa News: कहते हैं आवाजाही सुगम हो तो राह भी आसान होती है, कुछ ऐसा ही महवा विधायक राजेन्द्र मीणा ने क्षेत्र के दर्जनों गांवों के ग्रामीणों को तोहफा दिया है.  दरअसल, पिछले लंबे समय से जटवाड़ा, बालाहेड़ी सहित कई गांव के ग्रामीण रोडवेज बस संचालन की मांग कर रहे थे, ग्रामीणों की मांग पर अमल करते हुए विधायक ने दौसा रोडवेज डिपो मैनेजर विश्राम मीणा से बात कर आज से बस का संचालन शुरू करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Rajasthan- कांग्रेस प्रभारी रंधावा पर बीजेपी का हमला, बोले- कैसे भूल गए नेहरू, इंदिरा गांधी और प्रणव मुखर्जी का इतिहास



 


विधायक ने  रोडवेज बस की विधिवत पूजा अर्चना के बाद झंडी दिखाकर जटवाड़ा गांव से बस को जयपुर के लिए रवाना किया. जटवाड़ा गांव से लेकर जयपुर के बीच जितने भी गांव आएंगे, उन सभी के लोगों को इस रोडवेज बस के शुरू होने से फायदा होगा. 


 



रोडवेज बस का संचालन होने पर ग्रामीणों ने विधायक राजेंद्र मीणा का आभार जताया है.वहीं विधायक ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा  है कि, उन्हें ग्रामीण जो भी काम बताएंगे  वह उन्हें प्राथमिकता के साथ अपना कर्तव्य मानते हुए पूरा करूंगा.


ये भी पढ़ें- JLF 2024: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा- मेरे पिता प्रणब मुखर्जी इंदिरा गांधी के अंधभक्त थे